Fashion Tips: सुरभि चंदना का फैशन सेंस है लाजवाब, उनके लुक्स से आप भी ले सकती हैं टिप्स, कर सकती हैं लोगों को इंप्रेस

आजकल लोग अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. लोग अपने स्टाइल को बेहतर करने के लिए नए-नए टिप्स आजमाने में पीछे नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं, जिसे फॉलो करके आप फैशनेबल के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिख सकेगीं.

Fashion Tips: सुरभि चंदना का फैशन सेंस है लाजवाब, उनके लुक्स से आप भी ले सकती हैं टिप्स, कर सकती हैं लोगों को इंप्रेस

Fashion Tips: सुरभि चंदना से लें फैशन टिप्स, नहीं हटेगी लोगों की आपसे नजर

खास बातें

  • बोल्ड और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो फॉलो करें ये आसान से टिप्स
  • इन फैशन टिप्स की मदद से आप भी लग सकती हैं ग्लैमरस और स्टाइलिश
  • लुक्स और स्टाइल को लेकर करें एक्सपेरिमेंट
नई दिल्ली:

Fashion Tips: आज कल अच्छा और अट्रैक्टिव लुक हर किसी को पसंद होता है. ग्लैमरस और सुंदर दिखने की चाह में आज लोगो क्या कुछ नहीं करते. कई तरह के फैशन स्टाइल को कैरी करते हैं. कई मर्तबा तो अपने ड्रेस के स्टाइल को भी बदलने में देरी नहीं करते. कई लोग अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं. लोग अपने स्टाइल को बेहतर करने के लिए नए-नए टिप्स आजमाने में पीछे नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं, जिसे फॉलो करके आप फैशनेबल के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखेंगीं. कई लोग तो असमंजस में होते हैं कि उन पर क्या अच्छा दिखेगा या उन पर क्या सूट करेगा. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपना फैशन स्टाइल चेंज तो करना, लेकिन काफी बार वे कंफ्यूज रहते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स देंगे, जिन्हें आजमाने से ना आप हिचकिचायेंगे और ना ही किसी से कम लगेंगे.

सुरभि के लुक्स को कर सकते हैं फॉलो

आप अपने लुक्स को और आकर्षित बनाने के लिए 'नागिन- 5' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना को फॉलो कर सकती हैं. वे अपने बोल्ड फोटोज और स्टाइलिश अंदाज के लिए दर्शकों के बीच फेमस हैं. सुरभि का फैशन सेंस कमाल का है, जिनके फैशन टिप्स की मदद से आप अपने आप को ग्लैमरस और स्टाइलिश बना सकती हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन सुरभि अपने कई लुक्स की फोटो शेयर करती रहती हैं, जो आपको गाइड करने में मदद कर सकते हैं. जींस हो या साड़ी हर लुक्स में हमेशा ग्लैमरस दिखने वाली सुरभि हर स्टाइल को अक्सर फ्लॉन्ट करती नजर आ जाती है.

जगह के हिसाब से करें फैशन

हाल ही में सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में सुरभि काफी हटकर दिख रही हैं. उन्होंने मजेंटा और ब्लैक कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है. इसके साथ ही खुले फ्रीजी बाल, काला चश्मा और न्यूड मेकअप में सुरभि बला की खूबसूरत लग रही हैं. आप भी सुरभि की इन फोटोज से बहुत से फैशन आइडियाज ले सकती हैं. इसके साथ ही खुद को आकर्षित बना सकती हैं.

ब्वॉयफ्रेंड जींस से पायें स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप कैजुअल ड्रेस में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो ब्वॉयफ्रेंड जींस की मदद ले सकती हैं. आप इसे बॉडी फिटिंग टॉप के साथ वेयर कर सकती हैं. वहीं, क्रॉप शर्ट के साथ भी ये उठकर दिखेगा, जो आपको एक परफेक्ट स्टाइलिश लुक देगा.