Fashion Face Off: टीना दत्ता या Pooja Benerjee, टीवी नगरी की किस एक्ट्रेस का बिकिनी लुक है आपकी पसंद 

Pooja Benerjee या टीना दत्ता आइए जानें किसके बिकिनी लुक्स हैं सबसे बेहतर और किसने मारी फेस ऑफ की बाजी.

Fashion Face Off: टीना दत्ता या Pooja Benerjee, टीवी नगरी की किस एक्ट्रेस का बिकिनी लुक है आपकी पसंद 

Tina Dutta और पूजा बैनर्जी अक्सर अपने बिकिनी लुक से छाई रहती हैं.

Fashion Face Off: एक्ट्रेसेस चाहे टीवी की हों या बॉलीवुड की, अपने लुक्स से इंस्टाग्राम पर आएदिन तारीफें बटोरतीं नजर आती हैं. इसी दौड़ में पूजा बैनर्जी और टीना दत्ता भी शामिल हैं. आइए, देखें कि लुक्स के इस फेस ऑफ में इन दोनों में से कौन बेहतर है. बिकिनी लुक्स के मामले में टी.वी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली पूजा बैनर्जी किसी भी बड़ी बॉलीवुड अदाकारा को भी मात दे सकती हैं. उनका फैशनेबल अंदाज हो या स्टाइलिश आउटफिट्स सब उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं. पूजा (Pooja Banerjee) ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में इस ग्रीन बिकिनी में फोटो शेयर की थी. फ्रंट से एम्ब्रोइडरी वाली इस बिकिनी का लुक सबसे हटकर और कमाल का है जिसपर पूजा ने बोल्ड आई मेकअप किया हुआ है.

टीना दत्ता की बात करें तो फैशन के मामले में वे भी कुछ कम नहीं हैं. अपनी इस फ्लोरल मोनोकिनी बिकिनी में टीना (Tina Dutta) बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और आंखों पर सनग्लासेस पहनकर इस लुक को पूरा किया है. टीना के इस ग्लैमरस अंदाज को जितनी वाहवाही दी जाए उतनी कम है. 

पूजा के एक और बिकिनी लुक पर नजर डालें तो उनकी ब्लू बिकिनी भी बेहद सुंदर थी. इस बिकिनी को पूजा ने वेकेशन के दौरान पहना था. हाल्टर नैक की इस बिकिनी के साथ पूजा (Pooja Banerjee) ने ब्लैक सनग्लासेस पहने हैं. यकीनन जिसने उन्हें वहां देखा होगा उसके लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया होगा. 

वहीं, टीना ने इस ब्लैक बिकिनी में भी खूब जलवे बिखेरे हैं. बीच पर लेटी टीना (Tina Dutta) इस बिकिनी के ऊपर कलरफुल श्रग पहनें नजर आ रही हैं. सिर पर कैप लगाए अपने इस आउटफिट को वे कैजुअल लुक देने की कोशिश में हैं. लेकिन, चाहे कुछ भी हो उनका ये लुक कैजुअल तो नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com