Fashion Face Off: होश उड़ा देंगे Nia Sharma और Urfi Javed के ये ग्लैमरस लुक्स, बताइए कौन हैं आपकी पसंद

Nia Sharma और उर्फी जावेद दोनों ही आएदिन अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन, आप बताइए दोनों में से कोई एक लुक चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे.

Fashion Face Off: होश उड़ा देंगे Nia Sharma और Urfi Javed के ये ग्लैमरस लुक्स, बताइए कौन हैं आपकी पसंद

Fashion Face Off: निया या उर्फी, आपकी नजर में किसने जीती फैशन की बाजी, बताइए .

Fashion Face Off: निया शर्मा और उर्फी जावेद टेलीविजन की सबसे स्टाइलिश और सबसे स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से हैं. दोनों दीवा अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने फैंस को चौंकाने में कभी फेल नहीं होती हैं. बिकनी से लेकर कैजुअल वियर या पार्टी ड्रेस तक निया और उर्फी अपने हर लुक में ग्लैमरस दिखती हैं. दोनों का स्टाइलिश अवतार फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है. तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं निया शर्मा और ऊर्फी जावेद के दो जबरदस्त लुक. आप ही देखकर तय करें आपको किसका लुक आया ज्यादा पसंद.

निया शर्मा का स्टनिंग नेटेड वाइट ड्रेस 

निया शर्मा ने हाल ही में अपने लेटेस्ट अवतार के साथ लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर में निया को बेहद ट्रांसपेरेंट वाइट मैक्सी ड्रेस में सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते हुए देखा जा सकता है. डोरी वाली इस ड्रेस में निया शर्मा का बहुत ही ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. निया (Nia Sharma) ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लैम मेकअप के साथ हेयर कर्ल कर उन्हें ओपन रखा है. वहीं, न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. निया के इस लुक से अपनी नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल है. 

उर्फी जावेद की ग्लैमरस फ्रंट कटआउट ड्रेस 

उर्फी के लिए फैशन हमेशा एक्सपेरिमेंटल होता है. उर्फी ने हाल ही में सब को अपने लेटेस्ट लुक से अट्रैक्ट किया है. लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फ्रंट कटआउट ड्रेस कैरी की हुई है. आउटफिट को कई ड्रॉ स्ट्रिंग के साथ जोड़ा गया है. उर्फी के इस ऑफ शोल्डर ड्रेस को फ्रंट और बैक से थोड़ा ओपन रखा गया है. खुले हुए बाल, न्यूड ग्लैम मेकअप और हील्स के साथ उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. एक बार फिर उर्फी ने अपने स्टनिंग और ग्लैमरस लुक से फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

निया शर्मा का ब्लेजर लुक 

 निया शर्मा हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए फैंस के बीच पहचानी जाती हैं. वैसे तो ब्लेजर प्रोफेशनल अटायर होता है  लेकिन अगर ब्लेजर को निया शर्मा (Nia Sharma) अपने अंदाज में पहनेंगी तो लुक कुछ ऐसा होगा. वाइट रिब्ड जींस के साथ पिंक कलर का ब्लेजर पहने निया ने अंदर कुछ नहीं पहना है. इस लुक को कैरी करना सचमुच हर किसी के बस की बात नहीं है.

उर्फी का येलो ब्लेजर विद शॉर्ट्स 

निया की ही तरह ऊर्फी (Urfi Javed) ने भी ब्लेजर के नीचे कुछ नहीं पहना है. उनका ये ब्लेजर विद शॉर्ट्स लुक आपने शायद ही पहले देखा हो. उर्फी ने एक येलो कलर की ड्रेस पहन रखी है जिसका अपर लुक ब्लेजर जैसा दिख रहा है. निया का ब्लेजर पूरा खुला दिख रहा था तो वहीं उर्फी ने इसे टक करके पहना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com