Disha Patani रेड बॉडीकॉन ड्रेस में लग रहीं बेहद ग्लैमरस, फोटोज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Disha Patani summer looks: इस लेख में दिशा के तीन बेहतरीन ड्रेसेज के बारे में बताया गया है, जिसे आप इस समर अपनी स्टाइल का हिस्सा बनाकर लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर सकती हैं.

Disha Patani रेड बॉडीकॉन ड्रेस में लग रहीं बेहद ग्लैमरस, फोटोज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Disha Patani की रेड बॉडीकॉन ड्रेस है बहुत ग्लैमरस.

खास बातें

  • दिशा का रेड बॉडीकॉन ड्रेस पार्टी के लिए है बेस्ट.
  • फ्लोरल व्हाइट टॉप समर में कर सकती हैं ट्राई.
  • मिनी ड्रेस भी गर्मियों के लिहाज से है बेहद कंफर्टेबल.

Celebrity style: बॉलीवुड में इन दिनों बॉडीकॉन ड्रेस (bodycon dress) लोगों की पसंदीदा बनी हुई है. अलग-अलग मौके पर आप अभिनेत्रियों को इस ट्रेंडी ड्रेस (bollywood trendy dress) में देख सकती हैं. इस कड़ी में ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी कोई अपवाद नहीं है. उन्होंने हाल ही में गहरे लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में फोटो शूट करवाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें दिशा ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल (Disha Patani Instagram) पर साझा किया है, जिसको देख उनके फैंस दीवाने हो गए. ऐसे में इस आर्टिकल में दिशा की कुछ लेटेस्ट ड्रेसेज के बारे में चर्चा करेंगे जिसे इस गर्मी लड़कियां अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं.

रेड बॉडीकॉन ड्रेस 

दिशा की स्ट्रैपी स्पेगेटी ड्रेस की नेकलाइन प्लंजिंग है और हॉल्टर नेक की डिटेलिंग की हुई है. ये ड्रेस दिशा की टोन्ड बॉडी पर निखर कर आ रही है. इसके साथ उन्होंने गोल्डेन ईयररिंग कैरी किया हुआ है. साथ ही इस ड्रेस के साथ डेवी मेकअप किया हुआ है और होंठो पर ग्लॉस लगाया है, जो उनको और आकर्षक बना रहा है.

फ्लोरल कॉर्ड सेट 

दिशा व्हाइट स्पेगिटी क्रॉप टॉप में बहुत जंच रही हैं. इस ड्रेस का फ्लोरल प्रिंट गर्मियों में आपकी आंखों और बॉडी दोनों को सूकून देगा. दिशा ने इस व्हाइट क्रॉप टॉप को मिनी स्कर्ट के साथ पेअर किया हुआ है. स्कर्ट पर लेस की डिटेलिंग की हुई है जो ड्रेस को और स्टाइलिश बनाने का काम कर रही है. इस आउटफिट के साथ दिशा ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है जो उनको नेचुरल दिखाने का काम कर रहा है.  

मिनी ड्रेस

दिशा की यह मिनी ड्रेस भी बॉडीकॉन है. इस ड्रेस की प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन इसको और भी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना रही है. बॉडीकॉन ड्रेस के साथ दिशा ने होलोग्राफिक हिल्स को कैरी किया है. वहीं, इसके साथ दिशा ने आईलिड को शिमरी रखा है और होंठो पर गुलाबी लिपस्टिक लगाया है.  


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड स्टार मुंबई में हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com