New Trend In Hair : स्‍ट्रेट बालों से हो गए हैं बोर, तो ट्राई कीजिए कंगना रनौत और प्रीति जिंटा जैसे कर्ली हेयर

New Trend : अगर आप भी अपने स्ट्रेट बालों से बोर हो गई हैं और कुछ नई और ट्रेंडी हेयर स्टाइल अपनाने के बारे में सोच रही हैं तो आप खुद को दे सकती हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत और प्रीति जिंटा जैसा लुक.

New Trend In Hair : स्‍ट्रेट बालों से हो गए हैं बोर, तो ट्राई कीजिए कंगना रनौत और प्रीति जिंटा जैसे कर्ली हेयर

Trend : अपने लुक को बदलना चाहते हैं तो इन दिनों कर्ली हेयर फिर से फैशन में लौट आए हैं.

Curly Hairstyle : ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखने के लिए ज्यादातर लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फैशन सेंस को फॉलो करती हैं. अगर आप भी उनकी तरह खूबसूरत और फैशनेबल दिखना चाहती हैं और इस बात से परेशान हैं कि आपके पास उनकी तरह महंगे डिजाइनर कपड़े नहीं हैं तो टेंशन की कोई बात नहीं. सिर्फ डिजाइनर कपड़ों से ही नहीं बल्कि आप उनकी हेयर स्टाइल फॉलो करके भी सेलिब्रिटी जैसा लुक क्रिएट कर सकती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि खूबसूरती को निखारने में हेयर स्टाइल का अहम रोल होता है. अगर आपकी स्टाइल कर्ली और एलिगेंट है तो सिंपल से आउटफिट में भी आप स्टाइलिश दिख सकती हैं.

खुद को दें कंगना और प्रीति जिंटा जैसा लुक 

अगर आप भी अपने स्ट्रेट बालों से बोर हो गई हैं और कुछ नई और ट्रेंडी हेयर स्टाइल अपनाने के बारे में सोच रही हैं, तो आप खुद को दे सकती हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत और प्रीति जिंटा जैसा लुक. हम जितना कंगना रनौत की खूबसूरती और एक्टिंग के दीवाने हैं उतनी ही दीवानगी उनके कर्ली हेयर को लेकर भी है. सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी इन दिनों घुंघराले बालों में दिखाई दे रही हैं. अगर आप भी किसी पार्टी, फंक्शन या डेट पर जा रही हैं तो सिंपल से आउटफिट पर भी आप कर्ली हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं जो आपको चार्मिंग, ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव दिखने में मदद करेगी.

स्ट्रेट बालों को कैसे करें कर्ली

अपने स्ट्रेट हेयर को कर्ली करने के लिए शैंपू करने के तुरंत बाद कंघी की मदद से उन्हें अंदर की ओर ब्लो ड्राई करें. हेयर स्ट्रेटनर की मदद से आप अपने बालों को घुंघराले बना सकते हैं. बालों को कर्ल करने से पहले उनमें प्रोटेक्टेड स्प्रे लगाएं जिससे बालों को हीट से नुकसान ना पहुंचे. इसके बाद बालों को तीन सेक्शन में बांट लें और स्ट्रेटनर की मदद से बालों को ऐसे लपेटे कि जब  स्ट्रेटनर से बाहर निकालें तो वो कर्ल होकर निकलें.

कर्लीहेयर्सपरयेलुकलगेगास्टाइलिश

- अगर आप अपने घुंघराले बालों को सेलिब्रिटी जैसा लुक देना चाहते हैं तो अपने बालों को कर्ल करने के बाद टॉप पर पोनीटेल करें. ये आपकी और आपके बालों की खूबसूरती को और बढ़ा देगा.

- अपने बालों को आपने कर्ल किया है और ये सोच रहे हैं कि ऐसी हेयर स्टाइल करें जो इंडियन और वेस्टर्न दोनों ड्रेसेस में अच्छी लगे तो आप 'लूज़ लो बन लुक' बनाकर अपनी खूबसूरती में निखार ला सकते हैं.

- इसके अलावा आप अपने बालों को ओपन लुक देकर बालों में साइड पिन लगा सकते हैं. ऐसा करने से आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे.

s15mdte8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com