विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 08, 2023

Holi 2023: सेलेब्स के इन लुक्स को आप भी कर सकती हैं होली पर रिक्रिएट, यहां से लीजिए Holi Fashion का आयडिया 

Holi Looks: रंग-गुलाल उड़ाने का दिन हो तो फैशन से समझौता भला क्यों किया जाए. इस होली पर आप भी ले सकती हैं कुछ सेलेब्स से होली लुक्स की इंस्पिरेशन. 

Read Time: 4 mins
Holi 2023: सेलेब्स के इन लुक्स को आप भी कर सकती हैं होली पर रिक्रिएट, यहां से लीजिए Holi Fashion का आयडिया 
Celebrity Holi Looks: सेलेब्स के ये होली लुक्स हैं कमाल के. 

Fashion: होली के दिन जब रंगों से लबालब होने के लिए सादी और पुरानी टीशर्ट पहनकर होली पार्टी में जाने का ट्रेंड पुराना हो चुका है. अब तो वह समय है जब होली की पार्टी (Holi Party) में अपने लुक्स से लोग धूम मचा देते हैं. होली की तस्वीरें खींची जाती हैं, बूमरैंग बनाया जाता है, वीडियो और रील्स अपलोड की जाती हैं और ना जाने क्या-क्या. इसीलिए फैशन को एक नंबर बनाए रखना तो बनता ही है. यहां आपके लिए ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटी होली लुक्स (Celebrity Holi Looks) दिए गए हैं जिन्हें आप चाहे तो रिक्रिएट कर सकती हैं. 

होली से पहले और बाद में कैसे रखें त्वचा का ख्याल जानिए यहां, गुलाल नहीं छीन पाएगा चेहरे का निखार 


सेलेब्रिटी से इंस्पायर्ड होली लुक्स | Celebrity Inspired Looks For Holi 

जान्हवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राप पर यह रील शेयर की थी जिसमें वे होली के लिए एकदम तैयार नजर आ रही हैं. सफेद स्लीवलेस कुर्ती पर लाल दुपट्टा और हाथ में मटैलिक चूड़ियां पहनने से बेहतर आखिर क्या हो सकता है. जान्हवी ने एक ऐड की शूटिंग के दौरान इस होली लुक (Holi Look) को कैरी किया था. आप होली के दिन इसी तरह का आउटफिट पहन सकती हैं. 

पिछले साल इलियाना डिक्रूज होली पर इस आउटफिट को पहने नजर आई थीं. इलियाना ने ब्रालेट के ऊपर शर्ट और जींस पहनी थी. गले में बोहो चोकर के साथ इलियाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

होली पर सफेद कुरते के साथ रंग-बिरंगा दुपट्टा लिए कोई दिखता है तो रंग बरसे भीगे चुनर वाली गाने पर थिरकते हुए अमिताभ बच्चन की याद हो आती है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह आउटफिट होली पर रिक्रिएट किया जा सकता है. हालांकि, सफेद कुर्ते को रंगीन करने का मन नहीं करेगा लेकिन सफेद रंग पहनकर होली पार्टी में जाने का क्रेज ही कुछ और होता है. 

अगर अपने पार्टनर के साथ ट्विनिंग करते हुए होली की पार्टी में पहुंचना चाहती हैं तो आप दोनों रंग-बिरंगे डिजाइन वाला सफेद कुरता पहन सकते हैं, बिल्कुल उसी तरह जिस तरह निक जोनस और प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) इस होली की पार्टी में पहनकर पहुंचे थे. हां, पार्टी में जाते ही क्यूट कपल वाली तस्वीरें खिंचवाना बिल्कुल ना भूलें. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का यह कूल टाई-डाई लुक भी होली के लिए कुछ कम अच्छा नहीं है. असल में देखा जाए तो आलिया का यह लुक होली के लिए परफेक्ट है. ब्लू प्रिंट वाली टाई डाई टीशर्ट और शॉर्ट्स होली के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब तक दूध से बनी दही खाते रहे हैं तो आज से कर दें बंद, बनाएं बादाम और नारियल से बनी Curd, फायदे हैं अनगिनत
Holi 2023: सेलेब्स के इन लुक्स को आप भी कर सकती हैं होली पर रिक्रिएट, यहां से लीजिए Holi Fashion का आयडिया 
योगा एक्सपर्ट ने पीरियड पेन से राहत पाने के लिए बताया आसन, सभी लड़कियां जरूर करें फॉलो
Next Article
योगा एक्सपर्ट ने पीरियड पेन से राहत पाने के लिए बताया आसन, सभी लड़कियां जरूर करें फॉलो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com