अभी खरीदें ये हाइड्रेटिंग मिस्ट और बचाएं 7% तक के रिवार्ड्स, जल्दी करें कहीं मौका छूट न जाए

जानें कैसे कर सकते हैं फेस मिस्ट की खरीदारी करते वक्त और भी ज्यादा बचत

अभी खरीदें ये हाइड्रेटिंग मिस्ट और बचाएं 7% तक के रिवार्ड्स, जल्दी करें कहीं मौका छूट न जाए

गर्मियों के साथ, हमारी त्वचा को भी हाइड्रेशन की आवश्यकता होती है और फेस मिस्ट त्वचा को हाइड्रेट रखने का सही तरीका है. फ्रेश लुक पाने के लिए आप इसे दिन के किसी भी समय उपयोग कर सकते हैं. ये कई उद्देश्यों के साथ आते हैं, स्किन की इर्रिटेशन को शांत करने से लेकर डल और ड्राई स्किन को निखारने तक, फेस मिस्ट आपकी त्वचा को फिर से जीवंत और ताज़ा करने का सबसे अच्छा तरीका है. हम सभी के स्किनकेयर गोल्स अलग-अलग होते हैं, लेकिन ये फेशियल मिस्ट आपकी स्किन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. यदि आप कुछ बेहतरीन मिस्ट ढूंढ रहे हैं, तो हेल्थ एंड ग्लो ने आपको कवर कर लिया है. इसमें और भी बहुत कुछ है. जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक प्राप्त कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है. तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? खरीदारी करते समय अपने अनुभव का अधिकतम लाभ उठाएँ और अधिक बचत करें.

रिफ्रेश लुक के लिए अभी ट्राई करें ये हाइड्रेटिंग फेस मिस्ट

1. Plum Grape Seed & Sea Buckthorn Nutri-Plenish Face Mist

यह फेस मिस्ट थकी हुई त्वचा को तुरंत पुनर्जीवित और तरोताजा कर देता है. इसमें अंगूर के बीज का तेल, सी बकथॉर्न ऑयल, कैलेंडुला, एलोवेरा जूस, हिबिस्कस और एडलवाइस शामिल हैं, जो त्वचा को पोषण, हाइड्रेट और जीवन प्रदान करता है. यह चिड़चिड़ी और धूप के संपर्क में आने वाली त्वचा को भी आराम देता है.

rcdvb3lo

2. Jovees Cucumber Skin Toner

एक रिफ्रेशिंग स्प्रे त्वचा को पुनर्जीवित करने वाला प्रभाव देने के लिए एकदम सही है. यह टोनर एक प्राकृतिक टोनर है जो आपकी त्वचा को टोन और तरोताजा करने में मदद करता है. खीरा, एलोवेरा और कैमोमाइल जैसे प्राकृतिक इंग्रेडिएंट के गुणों से समृद्ध, यह टोनर आपकी त्वचा को आराम और शांति देने में मदद करता है.

etej50t

3. L'Oreal Paris Revitalift Crystal Micro Essence

गर्मियों में स्किन को रेडियंट ग्लो की आवश्यकता होती है और इसे प्राप्त करने का एक और तरीका है. ये फेस मिस्ट हल्के पानी जैसी बनावट है जो रिच इंग्रेडिएंट से भरपूर है. ये त्वचा को गहराई से साफ़ करता है. वहीं ये मिस्ट त्वचा को बेहतर बनावट देने के लिए त्वचा की 10 परतों तक प्रवेश करता है.

q6rhjst

4. Quench Mama Cica Rejuvenating Face Mist

क्वेंच का यह फेस मिस्ट आपकी स्किन को इंस्टेंट रिफ्रेश करने वाला फॉर्मूला है जो सीका, कमल की जड़, कोरियाई जिनसेंग, नियासिनमाइड और टी ट्री ऑयल जैसे इंग्रेडिएंट की अच्छाई के साथ आता है, जो त्वचा को गहराई से हाइड्रेट, आराम और पुनर्जीवित करता है.

o7hcgtc

5. Rejusure Glycolic Acid Face Mist

ग्लाइकोलिक एसिड की अच्छाइयों से युक्त, यह फेस मिस्ट रूखी त्वचा को ताज़ा और राहत देने में मदद करता है, साथ ही ये स्किन को एक्सफोलिएट और शुद्ध भी करता है. यह त्वचा की सुस्ती और चिकनापन को कम करके त्वचा को स्वस्थ बनाता है.

0hsosjfg

इस गर्मी में, अपने सौंदर्य खर्चों का अधिकतम लाभ उठाएं क्योंकि आप खर्च किए गए प्रत्येक पैसे को बचा रहे हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.