मेंस स्‍वेटर पर मिल रहा बंपर डिस्‍काउंट, पाएं 10% तक के रिवॉर्ड भी

Shoppers Stop मेंस के लिए एक से बढ़कर एक नए स्‍वेटर लेकर आ रहा है. पर मजेदार बात ये है कि अगर आप इन्‍हें एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके खरीदते हैं तो आपको मिलेगा 10% तक का रिवॉर्ड भी.

मेंस स्‍वेटर पर मिल रहा बंपर डिस्‍काउंट, पाएं 10% तक के रिवॉर्ड भी

विंटर में मेंस स्‍वेटर पर मिल रही हैं मेजदार डील्‍स

भारत में विंटर का मौसम काफी पसंद किया जाता है. और अब समय आ गया है कि आप अपने वार्डरोब को सर्दियों की सभी जरूरी चीजों से पैक कर दें. ट्रेंच कोट और कार्डिगन से लेकर वूलन स्वेटशर्ट तक, ये मौसम है कम्‍फर्ट आउटफिट का, लेकिन स्टाइलिश ट्विस्ट के बिना नहीं. आपको शॉपर्स स्टॉप पर मौजूद मेंस के लिए स्वेटर के डिफरेंट स्‍टाइल चुनने का मौका मिल रहा है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि NDTV Big Bonus App  का यूज करके शॉपिंग करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store या Google Play से बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें. ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

मेंस के लिए इन स्वेटरों को आज ही अपने कार्ट में शामिल कर लें

1. Monte Carlo Solid Wool Blend V-Neck Men's Sweater

यह फुल स्‍लीव स्वेटर ब्राउं कलर के बुने हुए कपड़े और वी-नेकलाइन में आता है. कैज़ुअल लुक के लिए इसे शर्ट और ट्राउज़र के साथ पेयरअप किया जा सकता है या डेनिम के साथ पहना जा सकता है. इस सर्दी के मौसम में अपना स्टाइल स्टाइलिश और कूल रखें.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Venitian Forbidden Clothing Solid Acrylic V-Neck Men's Sweater

यह ऐक्रेलिक फैब्रिक स्लीवलेस स्वेटर इलास्टिक फिट के साथ सोलिड कलर में आता है और इसे शर्ट या टी-शर्ट के साथ पहना जा सकता है. इसे पेंट या  डेनिम के साथ ट्राई करें. हल्‍की ठंड के लिए ये बिल्कुल सही है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Monte Carlo Solid Wool Turtle Neck Men's Sweater

यह फुल स्‍लीव ऊनी स्वेटर ब्‍लू कलर के शानदार पेस्टल शेड में आता है. इसमें एक टर्टल नेकलाइन है, जिसके सामने एक चेन ज़िपर है और हेमलाइन और आस्तीन पर इलास्टिक दी गई है. यह सर्दियों के मौसम के लिए एकदम सही कैज़ुअल वियर आउटफिट है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Life Solid Cotton Polyester Regular Fit Men's Sweater

सर्दियों में पहनने वाली फुल स्‍लीव और पॉलिएस्टर कपड़े की यह हुडी कॉटन काफी स्‍टाइलिश है. यह एक नॉन-स्ट्रेच हुड स्वेटशर्ट है और सर्दियों में कैज़ुअल आउटिंग के लिए एकदम सही है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

5. Stop Solid Wool V-Neck Men's Sweater

स्टॉप का यह फुल स्‍लीव वाला वूलन स्वेटर शानदार पेस्टल ग्रीन कलर में आता है, जिसे डेनिम पैंट के साथ ट्राई किया जा सकता है. इसमें इलास्टिक के साथ वी-नेकलाइन दी गई है और हेमलाइन पर स्ट्रेचेबल इलास्टिक डिटेल भी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

शॉपर्स स्टॉप के इन स्टाइलिश स्वेटर के साथ, सर्दी के मौसम में भी अपना स्टाइल गेम हाई रखें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.