इस मानसून खरीदें ये 5 वॉटरप्रूफ मस्कारा और 10% तक करें बचत

स्‍मज-फ्री मेकअप के लिए क्‍या आप वाटरप्रूफ मस्कारा खरीदना चाहते हैं? एनडीटीवी बिग बोनस का यूज करके शॉपर्स स्टॉप से आप अपनी इस इच्‍छा को पूरा कर सकते हैं.

इस मानसून खरीदें ये 5 वॉटरप्रूफ मस्कारा और 10% तक करें बचत

मानसून के लिए स्मज-फ्री मस्कारा

भारत में मानसून पूरे जोरों पर है, ऐसे में मेकअप से बचने की बजाए कुछ अलग करें. वॉटर-प्रूफ़, स्मज-फ़्री मस्कारा आपके लुक को जरा भी कम नहीं होने देंगे. इसलिए ग्लैमरस लुक अपनाएं, बालों के झड़ने की चिंता किए बिना अपनी पलकों को कर्ल करें और पार्टी का मजा लें. मजेदार बात ये है कि इसके लिए आपको अपनी जेब भी बहुत अधिक ढीली नहीं करनी पड़ेगी. शॉपर्स स्टॉप के पास ग्लैम मस्कारा के कई ब्रांड हैं जो स्‍मज फ्री हैं. जब आप NDTV Big Bonus App का यूज करते हैं, तो आप 10% तक रिवॉर्ड भी पा सकते हैं.  App Store या Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन 5 वॉटर-प्रूफ मस्कारा को तुरंत घर ले आएं

1. Maybelline Lash Sensational Sky High Waterproof Mascara

यह मेबेलिन मस्कारा लम्‍बे समय तक चलता है. यह प्रोडक्‍ट एक स्‍पेशल फ्लेक्स टावर ब्रश के साथ आता है जो हर पलक को जड़ से टिप तक मोड़ता और कोट करता है और इसमें बैम्‍बू के गुण और फाइबर दोनों शामिल होते हैं जो आपको लॉन्‍ग, लाइट और स्मज-प्रूफ पलकें देते हैं.

jdk60geo

2. MAC Stack Waterproof Mascara

यह 24 घंटों तक चलने वाला वाटरप्रूफ और स्मज-प्रूफ मस्कारा है और वेटलेस वॉल्यूम और तुरंत लैश लिफ्ट और लैंथ देता है. M.A.C स्टैक वॉटरप्रूफ मस्कारे के मल्‍टीपल कोट लगाएं.

 

cvh2rebo

3. Smashbox Full Exposure Waterproof Mascara

यह लंबे समय तक चलने वाला, वाटरप्रूफ मस्कारा है जो बरसात के दिनों या पूल वेकेशन के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है. मस्कारा आसानी से लंबी पलकों पर शाइन करता है, लगभग 10 घंटे तक रहता है, और पसीना और ह्यूमिड रेजिस्टेंट भी है.

gokeul5g

4. L'Oreal Paris Lash Paradise Mascara

पलकों को कंडीशन करने के लिए कॉर्नफ्लावर एक्‍सट्रैक्‍ट, रोज और अरंडी ऑयल से समृद्ध, यह वॉटरप्रूफ मस्कारा आपके कर्ल को एक बड़ा टच देता है. यह ऑवरग्लास साइज और लाइफ सॉफ्ट ब्रिसल्स वाले एक अनोखे ब्रश के साथ आता है. यह पलकों पर आसानी से और समान रूप से ग्लाइड होता है और लंबे समय तक अप्‍लाई करने वाला फ़ॉर्मूला है.

31nru4t

5. Revolution Big Lash XL Mascara Waterproof Mascara

यह एक बेहतरीन वॉल्यूमाइज़िंग मस्कारा है, जिसमें एक वाइड रेंज वाला ब्रश, छोटे ब्रिसल्स वाला हुक और आसानी से लगाने वाला प्रोडक्‍ट है. यह फ़ॉर्मूला वेटलेस, तेजी से सूखने वाला और आपके लुक में तुरंत निखार लाने वाला मस्‍कारा है.

g0lvehi8

तो किस बात की देरी हैं? इससे पहले कि बारिश आपके पार्टी के मूड को खराब कर दे, इन सुपर-कूल स्मज-फ्री मस्कारा को अपने कार्ट में शामिल करें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से  NDTV Big Bonus App  डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपिंग करते समय 10% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड ृतक पहुंचने के लिए आपको एक बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना सेफ है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको जो रिवॉर्ड मिलते हैं, वे किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक होते हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.