विज्ञापन
This Article is From Apr 19, 2022

Bridal Fashion: इन 7 ट्रेंडी तरीकों से अगर पहनेंगी मांग टीका, किसी की भी नहीं हटेगी आपसे नजर

Bridal Fashion: अपने ब्राइडल लुक को सबसे अलग और सुंदर बनाने के लिए आप भी इन सेलेब्स के लुक्स अपना सकती हैं. इन 7 एक्ट्रेसेस के ब्राइडल मांग टीके सबसे अलग और सुंदर थे.

Bridal Fashion: इन 7 ट्रेंडी तरीकों से अगर पहनेंगी मांग टीका, किसी की भी नहीं हटेगी आपसे नजर
Maang Tika: आप भी चुन सकती हैं अपने लिए ऐसे ही ट्रेंडी मांग टीके.

Bridal Fashion: अपनी शादी में आखिर कौनसी दुल्हन है जो सबसे हटकर और अलग नहीं लगना चाहती. लेकिन, कई बार होता ये है कि लहंगे के साथ वही टिपिकल जूलरी ही दुल्हनों को पहनने के लिए दिखाई जाती है जबकि कुछ एक्सपेरिमेंट या सेलेब्स से इंस्पायर होकर वे अपने लुक को कही ज्यादा बेहतर बना सकती हैं. मांग टीका (Maang Tika) ब्राइडल लुक (Bridal Look) का एक बेहद अहम गहना है जो पूरे लुक को बना या बिगाड़ भी सकता है. इसलिए आप भी ब्राइड बनने जा रही हैं तो अच्छे से देख परख कर ही अपने मांगटीके को चुनें, ये लेटेस्ट मांग टीका स्टाइल्स आपके काम आएंगे.

लेटेस्ट मांग टीका स्टाइल्स | Latest Maang Tika Styles 

सिंगल शेड 


कुछ ही हफ्तों पहले दुल्हन बनीं मौनी रॉय ने अपनी साउथ इंडियन वेडिंग में इस गोल्डन शेड की क्लासी माथापट्टी (Mathapatti) पहनी थी. इस माथापट्टी के साथ ही मौनी के सभी गहनें इसी शेड में थे जो उनके पूरे लुक को बेहद ट्रेडिशनल बना रहे थे. 

शीशपट्टी 

नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लुक में शीशपट्टी ने चार-चांद लगा दिए थे. आलिया की गोल्डन शीशपट्टी (Sheeshpatti)  एथनिक से ज्यादा मॉडर्न स्टाइल की है जिससे उनका ब्राइडल लुक और भी अलग और हटकर नजर आ रहा है. 

माथापट्टी और शीशपट्टी 


कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में न सिर्फ माथापट्टी बल्कि शीशपट्टी को भी लेयर किया था. ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक में कैटरीना (Katrina kaif) की जूलरी सचमुच अपनी तरफ ध्यान खींच रही थी, लेकिन उनके मांगटीके की जितनी तारीफ की जाए कम है. अपने फेसकट के अनुसार ही कैटरीना ने इस हेडपीस को चुना. 

मल्टी लेयर्ड 


एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी शादी में इस तरह का मल्टीलेयर्ड मांगटीका पहनें नजर आईं थीं. ये लुक भी बेहद ट्रेंडी है और दुल्हन को सबसे अलग दिखाने के लिए काफी है. आमतौर पर शादी में कोई इस तरह का मल्टीलेयर्ड मांगटीका नहीं पहनता, तो दुल्हन का सबसे अलग लगना तो बनता है.  

कलरफुल 

अपनी बंगाली वेडिंग में मौनी इस गोल्डन और ग्रीन के फ्यूजन वाली माथापट्टी पहने नजर आई थीं. इस मांगटीके का साइज माथापट्टी को कोम्प्लीमेंट करता हुआ था जो ना हैवी था और ना ही मौनी के चेहरे को ढकता हुआ सा नजर आ रहा था. 

ट्रेडीशनल प्लेन मांगटीका 

अपनी संस्कृति की झलक दिखाते हुए यामी गौतम ने अपनी शादी पर इस तरह का ट्रेडीशनल पहाड़ी मांगटीका पहना था. इस मांग टीका पर डिजाइन उकेरा हुआ था और छोटे-छोटे मोती इसे परफेक्ट शेप देते हुए दिख रहे थे. 

स्टोन मांग टीका 

आलिया ने अपनी मेहंदी के फंक्शन में ये स्टाइलिश लेकिन सिंपल मांगटीका पहना था. इस स्टोन वाले मांगटीके ने आलिया के लाल लहंगे लुक को कंप्लीट किया. 

दीपिका पादुकोण का अपना खास एयरपोर्ट लुक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बगैर ट्यूशन के भी क्लास में फर्स्ट आ सकता है बच्चा, बस आपको फॉलो करने होगे ये पेरेंटिंग टिप्स
Bridal Fashion: इन 7 ट्रेंडी तरीकों से अगर पहनेंगी मांग टीका, किसी की भी नहीं हटेगी आपसे नजर
कब्ज से सबसे जल्दी राहत दिलाता है यह एक नुस्खा, रात में इस तरह आजमाएंगे तो अगली सुबह पेट हो जाएगा साफ 
Next Article
कब्ज से सबसे जल्दी राहत दिलाता है यह एक नुस्खा, रात में इस तरह आजमाएंगे तो अगली सुबह पेट हो जाएगा साफ 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com