बॉस का अपने एंप्लॉई से काम करवाने का नया तरीका हुआ वायरल, आप भी आजमा सकते हैं ये फनी आइडिया, देखें वीडियो

Employee motivation trick : अगर आपके संस्थान के एम्पलॉइज का भी बुरा हाल है या फिर बतौर वर्कर आप खुद ऐसे दौर से गुजर रहे हैं तो एक वायरल वीडियो से आप काम करने का मोटिवेशन आइडिया ले सकते हैं.

बॉस का अपने एंप्लॉई से काम करवाने का नया तरीका हुआ वायरल, आप भी आजमा सकते हैं ये फनी आइडिया, देखें वीडियो

Viral video : एक वायरल वीडियो ने बॉस को सुझाया काम करवाने का नया आइडिया.

Work Motivation: दफ्तर में काम करते करते अचानक आपको भी महसूस होता कि बस बहुत हुआ, थोड़ा ब्रेक (Break) ले लिया जाए. या, काम छोड़ कर कुछ दिन छुट्टी (Holiday) मना ली जाए. कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो नौकरी (Job) से ही इतना ऊब (Bore) जाते हैं कि ऑफिस न जाने या ऑफिस जाकर भी सिर्फ टाइम पास करने की आदत डाल लेते हैं. अगर आपके संस्थान के एम्पलॉइज (Employees) का भी यही हाल है या फिर बतौर वर्कर आप खुद ऐसे दौर से गुजर रहे हैं तो एक वायरल वीडियो से आप काम के मोटिवेशन की टिप ले सकते हैं.

यूं करें मोटिवेट
जिन कर्मचारियों का काम से मन ऊब चुका हो या वो काम से जी चुराने लगे हों. उनके लैपटॉप पर इस तरह से स्लिप लगा दें. जिस तरह इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लगी नजर आ रही है. ये स्लिप वर्कर्स को दिए गए टारगेट की नहीं है. ये उन टारगेट्स की लिस्ट है जो वर्कर्स ने खुद  अपने लिए सेट किए हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए उन्हें चाहें अनचाहें अपने काम में मन लगाना ही पड़ रहा है.

क्या हैं ये टारगेट?
लैपटॉप पर उन टारगेट्स की लिस्ट है जो वर्कर्स को अपने लिए पूरे करना है. मसलन एक लैपटॉप पर आप आपको स्लिप दिखेगी कि गर्लफ्रेंड  का खर्च उठाना है. कुछ स्लिप्स पर आपको लोन चुकाना, नई कार लेना और आईफोन लेने जैसे टारगेट भी लिखे नजर आएंगे. एक स्लिप पर ये भी लिखा दिखेगा कि कोई शादी नहीं करेगा. इस मजेदार वीडियो से आइडिया लेकर अपने एम्पलॉइज को या खुद को काम के लिए मोटिवेट किया जा सकता है. इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने नए नए टारगेट भी शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि माता पिता का ध्यान रखने के लिए भी कमाना जरूरी है. एक यूजर ने  लिखा कि यही सच है काम नहीं हुआ तो कोई शादी नहीं करेगा.

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने की बताई वजह, बोलीं - फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पॉलिटिक्स से थी परेशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com