Bigg Boss 15 Grand Finale : गौहर खान वाइट पैंटसूट और सिल्वर जूलरी में दिखीं सबसे जुदा, देखें Photos

Bigg Boss 15 finale में गौहर खान वाइट पैंटसूट के साथ सिल्वर स्ट्रिंग जूलरी के साथ दिलकश अंदाज में नजर आईं. ये है गौहर का स्टाइल स्टेटमेंट, जिसे आप भी कैरी कर सकते हैं.

Bigg Boss 15 Grand Finale : गौहर खान वाइट पैंटसूट और सिल्वर जूलरी में दिखीं सबसे जुदा, देखें Photos

Bigg Boss 15 के फिनाले में गौहर खान वाइट पैंटसूट में दिखीं दिलकश अंदाज में.

खास बातें

  • Gauahar Khan upped the glam quotient in a pantsuit unlike any other
  • She added a touch of bling to make her look class apart
  • Bigg Boss 15's was a stylishly star studded one

Bigg Boss 15 finale : एक्ट्रेस गौहर खान यह बखूबी जानती हैं कि हर आउटफिट में भी ग्लैमरस कैसे दिखा जा सकता है. यही वजह है कि वह एक मोनोक्रोम ड्रेस में भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ऐसा ही हाल में उनके अंदाज में देखने को मिला. गौहर को सिल्वर को-ऑर्ड सेट में देखा गया, जिसमें सेनोरिटा क्रॉप टॉप, वाइड-लेग पैंट और उसी टोन का ब्लेज़र उन्होंने कैरी किया हुआ था. उनकी ड्रेस की शाइनिंग से उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए. खासकर उन्होंने जूलरी के तौर पर जो स्ट्रिंग पहनी हुई थी वह उन्हें बोल्ड लुक देने में पर्याप्त थीं. उनका स्टाइलिश नेकलेस और छोटे कान के स्टड उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे. उन्होंने आकर्षक लुक के लिए अपने बालों को स्ट्रेट रखा और आईशैडो के तौर पर सिल्वर कलर यूज किया, जोकि उनकी ड्रेस से मैच कर रहा था. 

cgpsl5to

Bigg Boss 15 Finale में गौहर खान कुछ इस अंदाज में नजर आईं. 

गौहर खान को क्लासी अंदाज में कपड़े पहनना पसंद करती हैं. उन्होंने इसे एक सॉलिड ब्लैक कॉलम स्कर्ट और एक बेज टॉप को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में कैरी किया. मिड-वेस्ट स्कर्ट में इसे क्लासी लुक देने के लिए प्लीट्स थे. टॉप स्लीवलेस था, नेट फैब्रिक और मेटल से डिजाइन किया गया था. गौहर ने विंग्ड आईलाइनर और साइड-पार्टेड कर्ल किए हुए बालों के साथ एक विंटेज लुक को बेहद ही दिलकश अंदाज में पेश किया है. 

मां के बर्थडे पर गौहर खान ने ग्लैमरस एथनिक वियर पहना. पेस्टल-रंग वाले सलवार सूट ने साबित कर दिया कि भारतीय सिल्हूट ग्लैम लुक के लिए एकदम सही हो सकते हैं. उनके सूट में गुलाबी फूलों की कढ़ाई और जरी का काम था. उन्होंने अपने पहनावे के साथ एक जालीदार दुपट्टा कैरी किया. अभिनेत्री ने ट्रडिशनल झुमके पहने और खुद को कम से कम डेवी मेकअप में स्टाइल किया.

गौहर खान ने आइवरी शरारा सेट में हमें चौंका दिया. सफेद कुर्ते के साथ उन्होंने शरारा भी पहना. इन दोनों में सिल्वर एम्ब्रॉयडरी दिख रही है. कुर्ता में स्कैलप्ड बेल स्लीव्स थीं. गौहर ने जालीदार सफेद दुपट्टा भी कैरी किया, जिसमें कम से कम कढ़ाई थी. नागरा शूज और मिनिमल जूलरी के साथ लुक कम्पलीट रहा उनका. एक स्लीक हेयर बन ने इस अंदाज में चार चांद लगा दिए. 

गौहर खान के चिक लुक में गाउन भी शामिल हैं. एक्ट्रेस ने एक लैवेंडर स्ट्रैपलेस कॉलम ड्रेस चुनी और इसे रानी की तरह फ्लॉन्ट किया. पहनावे में पफी स्लीव और विक्टोरियन जैकेट शामिल थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने सिल्वर सैंडल कैरी किए. जूलरी के लिए उन्होंने डायमंड नेकलेस चुना. उनके सीधे बाल खुले हुए थे. यह गौहर खान का स्टाइल स्टेटमेंट है. 

गौहर खान के फैंस भी उनके स्टाइल स्टेटमेंट फॉलो करके अपना फैशन क्रिएट कर सकती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com