Bharat Bandh: गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का दिखा अनोखा अंदाज़, होली के गीतों पर नाच-गाकर किया विरोध प्रदर्शन

Bharat Bandh: भारत बंद के दौरान किसान आज गाजीपुर बॉर्डर पर अनोखे तरीके में विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आए.

Bharat Bandh: गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का दिखा अनोखा अंदाज़, होली के गीतों पर नाच-गाकर किया विरोध प्रदर्शन

Bharat Bandh: होली के गीतों पर किसानों ने नाच-गाकर किया विरोध प्रदर्शन.

Bharat Bandh: केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा ने आज भारत बंद का आह्वान किया है. भारत बंद के दौरान सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक दुकानें, मॉल आदि बंद रखने की अपील की गई है. दरअसल,  कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को प्रदर्शन करते हुए आज 4 महीने पूरे हो गए हैं. किसान नवंबर के महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं और दिल्ली के तमाम बॉर्डर पर किसान डटे हुए हैं. हालांकि, किसान संगठनों ने प्रदर्शन के अलग-अलग तरीके निकाल लिए हैं.

भारत बंद के दौरान थिरकते दिखे किसान

भारत बंद के दौरान किसान आज गाजीपुर बॉर्डर पर अनोखे तरीके में विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आए. दरअसल, होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में किसान होली और बसंत के गीतों पर नाचते और गाते हुए अपना विरोध प्रदर्शन दर्ज कराते हुए दिखे.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सिख किसान थाली बजाते हुए नज़र आ रहे हैं और बाकी हरियाणा और पश्चिम उत्तर प्रदेश के किसान ढोल बजाकर नाच रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि किसानों ने अपनी एकता दिखाने का अनोखा तरीका निकाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसानों का कहना है कि उन्हें प्रदर्शन करते हुए भले ही 4 महीने का समय हो चुका है. लेकिन उनका जोश अभी भी कायम है. किसानों का कहना है कि वे आगे भी ऐसे ही डटे रहेंगे.