रैंप पर बिना कपड़ों के वॉक कर रही थी मॉडल, आर्टिस्ट ने स्प्रे से पहना दी सुंदर ड्रेस, देखने वालों के मुंह रह गए खुले के खुले

Bella Hadid Dress: हाल ही में रैंप पर बेला हदीद को आर्टिस्ट ने स्प्रे पेंट से ड्रेस पहनाई जो कुछ ही मिनटों में असली हो गई. इस आइकोनिक मूमेंट को पेरिस फैशन वीक में देखा गया. 

रैंप पर बिना कपड़ों के वॉक कर रही थी मॉडल, आर्टिस्ट ने स्प्रे से पहना दी सुंदर ड्रेस, देखने वालों के मुंह रह गए खुले के खुले

Paris Fashion Week: बेला हदीद की यह ड्रेस कोई आम ड्रेस नहीं है. 

Fashion: सुपरमॉडल बेला हदीद अपनी रैंप वॉक और रैंप के अलावा भी ऑफ रैंप अपने स्टाइल और फैशन चॉइसेस से जानी जाती हैं. लेकिन, इस बार बेला ने सभी की नजरें अपनी तरफ लेटेस्ट रैंप वॉक से इस तरह खींची कि देखने वालों की आंखे फटी की फटी और मुंह खुले के खुले ही रह गए. पेरिस फैशन वीक में बेला हदीद (Bella Hadid) कॉपेर्नी वुमनस्वियर स्प्रिंग और समर 2023 के लिए रैंप वॉक (Ramp Walk) कर रही थीं. रैंप पर बेला टॉपलेस, ब्रेस्ट पर हाथ रखकर आईं थीं और उन्होंने बेज कलर का बिकिनी बॉटम पहना था. लेकिन, इसके कुछ ही मिनटों बाद जो हुआ शायद ही किसी ने सोचा होगा. 

स्पेशलिस्ट की टीम, जिसे फैबरिकन लिमिटेड के डायरेक्टर और स्प्रे ऑन फैब्रिक के इंवेंटर डॉ. मनेल टॉरेस लीड कर रहे थे, ने बेला के लिए स्प्रे पेंट से कपड़े बना दिए. इस ड्रेस को फैब्रिकन से बनाया गया जिसमें स्प्रे से निकलता मटीरियल मिनटों में सॉलिड हो जाता है और पहनने लायक फैब्रिक बन जाता है. इस आइकोनिक फैशन मुमेंट को 1999 में एलेक्जैंडर मैक्वीन के स्प्रिंग शो में भी देखा गया था. 


बेला हदीद की ड्रेस की बात करें तो बेला को आर्टिस्ट ने ऑफ शोल्डर वाइट ड्रेस पहनाई जो कुछ ही मिनटों में असली फैब्रिक बन गई. इस ड्रेस पर हाई स्लिट भी है और साथ ही यह बॉडी हगिंग है. बेला ने पहले ही बालों को स्लीक लुक में स्टाइल किया था और जब इस ड्रेस में वॉक करने लगीं तो और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगीं.


रिपोर्ट्स के अनुसार बेला की इस ड्रेस को बनने में 10 मिनट का समय लगा. इसे फैबरिकन ड्रेस (Fabrican Dress) को धोकर फिर से पहना भी जा सकता है. इसकी एक खासियत यह भी है कि यह एक नॉन-वोवेन ड्रेस है यानी जिसे बनाने में किसी तरह की सिलाई नहीं की गई. कॉपेर्नी के अनुसार, यह ड्रेस साइंस और फैशन का फ्यूचरिस्टिक फ्यूजन है. 

बता दें कि बेला हदीद और उनकी बहन जीजी हदीद (Gigi Hadid) दोनों ही सुपरमॉडल हैं और इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक और शूट्स करती हैं.  

महाराष्ट्र में त्योहारों की धूम, हर तरफ दिख रहे पंडाल ही पंडाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com