Avneet Kaur का ब्लू स्लीवलेस सूट है बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस, इस फेस्टिव सीजन आप भी करें ट्राई

Indian look of Avneet Kaur : इंडियन लुक में अवनीत जितनी ट्रेडिशनल लग रही हैं उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस भी दिख रही हैं. तो अगर इस फेस्टिव सीजन आप भी अपने एथनिक लुक को बनाना चाहती हैं स्टनिंग और ग्लैमरस तो अवनीत कौर का ये लेटेस्ट लुक होगा बेस्ट इंस्पिरेशन.

Avneet Kaur का ब्लू स्लीवलेस सूट है बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस, इस फेस्टिव सीजन आप भी करें ट्राई

Avneet Kaur ने ब्लू कलर का बहुत ही स्टाइलिश स्लीवलेस सूट पहन रखा है.

खास बातें

  • अवनीत की ही तरह फ्रॉक स्टाइलिश कुर्ती और प्लाजो पहनें.
  • ब्लू कलर का बहुत ही स्टाइलिश स्लीवलेस सूट पहन रखा है.
  • अपने आई मेकअप के लिए अवनीत ने ब्लू लाइनर चूज़  किया है.

Avneet kaur ethnic look : अवनीत कौर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने  स्टाइलिश अंदाज के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. अवनीत कौर उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं  जो अपने हर लुकInsert Image में कमाल लगती हैं. वैसे तो सोशल मीडिया (avneet kaur instagram) पर अवनीत का वेस्टर्न और ग्लैमरस लुक  तहलका मचाता है लेकिन, इन दिनों उनका एक इंडियन एथनिक लुक खूब चर्चा में है. इस इंडियन लुक में अवनीत जितनी ट्रेडिशनल लग रही हैं उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस भी दिख रही हैं. तो अगर इस फेस्टिव सीजन (festive look of avneet kaur) आप भी अपने एथनिक लुक को बनाना चाहती हैं स्टनिंग और ग्लैमरस तो अवनीत कौर का ये लेटेस्ट लुक होगा बेस्ट इंस्पिरेशन. 

 

इस इंडियन लुक में भी अवनीत कौर का दिखा ग्लैमरस अंदाज

जरूरी नहीं है कि ग्लैमरस दिखने के लिए वेस्टर्न अटायर ही कैरी किया जाए. इंडियन लुक में भी आप बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और स्टनिंग लग सकती हैं. अब अवनीत कौर के इस लेटेस्ट एथिनिक लुक को ही ले लीजिए. अपने इस लेटेस्ट लुक में दीवा ने ब्लू कलर का बहुत ही स्टाइलिश स्लीवलेस सूट पहन रखा है. अपने इस इंडियन आउटफिट में अवनीत बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. वैसे तो यह अवनीत का बहुत ही सिंपल लुक है लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल से उसे ग्रेसफुल और सिज़लिंग बना दिया है. आप देख सकते हैं अवनीत ने अपने इस इंडियन आउटफिट के साथ बाल खुले छोड़े हैं, माथे पर छोटी सी बिंदी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. वहीं उनके हाथों में ऑक्सिडाइज चूड़ियां ओवरऑल लुक को कंप्लीट कर रही हैं. तो अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन कुछ ऐसा ही लुक चाहती हैं तो अवनीत के इस आउटफिट से इंस्पायर हो सकती हैं.  एथेनिक में अगर कुछ और ट्राई करना चाहती हैं तो अवनीत की ही तरह फ्रॉक स्टाइलिश कुर्ती और प्लाजो पहनें. यह आपको ट्रेडिशनल और ग्लैमरस लुक देगा.

कैसा हो मेकअप 

अपने लुक को ओवरऑल एन्हांस करने में मेकअप का बहुत ही बड़ा रोल होता है. अब आप अवनीत के लुक को ही ले लीजिए. उन्होंने अपने ब्लू ड्रेस के साथ पिंक मेकअप अप्लाई किया हुआ है. अवनीत ने फेस पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस लगाया है. इसके अलावा उनका आई मेकअप उठ कर आ रहा है. अपने आई मेकअप के लिए अवनीत ने ब्लू लाइनर चूज़  किया है. इसके साथ ही पिंक कलर की लिपस्टिक और पिंक ब्लशर उनके मेकअप को पूरी तरह हाईलाइट कर रहा है. इसके अलावा इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि जब भी आप इंडियन आउटफिट कैरी कर रही हों तो एक छोटी सी बिंदी जरूर लगाएं. ये आपकी खूबसूरती बढ़ा सकती है जैसे अवनीत की दिख रही है. 

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com