Amazon Sale 2021: दीवाली पर अमेज़न की बंपर सेल, 2 हजार से भी कम में खरीदें 4 जोड़ी कपड़े

Amazon Festival Sale: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ( Amazon Great Indian Festival Sale 2021) लेकर आई बंपर डिस्काउंट. इस दीवाली आप अमेज़न सेल से खरीद सकते हैं टॉप सेलिंग ब्रांड्स के कपड़े, जिसमें आपको मिल रहा है 80% तक का डिस्काउंट.

Amazon Sale 2021: दीवाली पर अमेज़न की बंपर सेल, 2 हजार से भी कम में खरीदें 4 जोड़ी कपड़े

Amazon Sale 2021: इस दीवाली पूरे घर के लिये करें सस्ते में शॉपिंग, अमेज़न पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली:

Amazon Great Indian Sale: दीवाली पर अपने परिवार और दोस्तों को दें ये टॉप सेलिंग ब्रांड्स के कपड़े, जो आपके बजट में है. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ( Amazon Great Indian Festival Sale 2021) लेकर आई बंपर डिस्काउंट. इस दीवाली आप अमेज़न सेल से खरीद सकते हैं टॉप सेलिंग ब्रांड्स के कपड़े, जिसमें आपको मिल रहा है 80% तक का डिस्काउंट.  इतना ही नहीं, इस सेल में जेंट्स कुर्ते की रेंज 299 रुपये से शुरू है. इसके साथ ही बेबी गर्ल और बॉय के एथनिक कपड़े भी मिल रहे हैं, वो भी सिर्फ 500 रुपये में. आप अमेज़न सेल से ले सकते हैं अपनों के लिये इन खास कपड़ों का कलेक्शन, जो इस फेस्टिव सीजन सेल में फटाफट बिक रहे हैं, तो फिर देर किस बात की आज ही अपने बजट के अनुसार, अपनों को दें खास तोहफे.

399
999
(60% OFF)
Buy on Amazon

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ( Amazon Great Indian Festival Sale 2021) से आप अपने बच्चे के लिये कुछ एथनिक ट्राइ करना चाहते हैं तो ये कुर्ता सेट खरीद सकते हैं, जो कि सिर्फ आपको 449 रुपये में मिल रहा है. इसका लुक फेस्टिव है और इसमें भी आपको बहुत सारे कलर और उम्र के मुताबिक कलेक्शन मिल जाएंगे. सिल्क स्टाइल के इस कुर्ते पाजामे का सेट सर्दियों के किसी भी फंक्शन के लिये परफेक्ट है.

इस फेस्टिव सीजन आप अपनी बेबी गर्ल के लिये बीबा का प्लाजो सूट खरीद कर सकते हैं, जो सिर्फ आपको 749 रुपये में मिल रहा है, जिसकी MRP है 1,499. रेड और ऑफ व्हाइट का ये प्लाजो सूट बेबी गर्ल पर बेहद खूबसूरत लगेगा. इस सूट में कई और कलर कॉम्बिनेशन आपको मिल जायेंगे, जिनसे आपकी बेटी लग सकती हैं बेहद सुंदर

(322 ratings & 2,924 reviews)
379
2,599
(85% OFF)
Buy on Amazon

अमेजन की दीवाली सेल में एथनिक कपड़ों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जिसमें पार्टी वियर साड़ियों पर मिल रही है छूट. इस दीवाली पहनने के लिये अगर सिल्क साड़ी चाहिये तो अमेजन से 2,599 रुपये की साड़ी खरीदें सिर्फ 359 रुपये में. खास बात ये है कि इसमें आपको बहुत सारे कलर का ऑप्शन भी मिल जायेगा.

आप इस दीवाली खुद के लिए खरीद सकते हैं Aurelia का ऑफ व्हाइट सिल्क कुर्ता. बता दें कि इस कुर्ते को प्लेन मरून कलर की सलरवार, पैंट, या प्लाजो के साथ मैच कर सकते हैं. लाइट ब्राउन कलर के इस कुर्ते के साथ हल्के गोल्ड ईयररिंग बेहद खूबसूरत लगेंगे. इस कुर्ते की कीमत 1,299 रुपये, लेकिन अमेज़न की सेल में ये आपको 649 रुपये में मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमेज़न की सेल में सिर्फ 300 रुपये में मेंस कुर्ता मिल रहा है. इस कुर्ते की कीमत है 1500 रुपये, लेकिन डील में ये आपको 80% डिस्काउंट में मिल रहा है. खास बात ये है कि इसमें 5-6 कलर का ऑप्शन है, जो हर साइज में उपलब्ध है. इस कुर्ते को क्रीम कलर के पाजामे के साथ या फिर जींस के साथ भी कैरी कर सकते हैं.