Amazon Great Indian Festival 2022: इन मॉइस्चराइज़र के साथ स्किन को करें डीप नरिश

Amazon Great Indian Festival 2022: स्किन को डीप नरिश और ग्लोइंग बनाने के लिए ‘अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022’ सेल से आप कुछ बेहतरीन मॉइस्चराइज़र बचत की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Amazon Great Indian Festival 2022: इन मॉइस्चराइज़र के साथ स्किन को करें डीप नरिश

ट्राई करें ये मॉइस्चराइज़र, फोटो: Istock

सीज़न चाहे कोई भी हो, स्किन को स्वस्थ और नरिश रखने के लिए मॉइस्चराइज़र लगाना बेहद ज़रूरी होता है. मॉइस्चराइज़र स्किन को हाइड्रेट कर उसे हेल्दी बनाता है. सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में मॉइस्चराइज़र आपकी स्किन को सुंदर, मुलायम बनाने के साथ-साथ डीप नरिश भी करता है. मॉइस्चराइज़र से स्किन लंबे समय तक फ्रेश बनी रहती है. मॉइस्चराइज़र का इस्तेमाल स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए किया जाता है. ‘अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022' सेल आपके लिए लाया है कुछ बेहतरीन मॉइस्चराइज़र, जो आपकी स्किन को निखारने का काम करेंगे.  

‘अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022' सेल लाया है आपके लिए कुछ चुनिंदा मॉइस्चराइज़र

इन मॉइस्चराइज़र के साथ आपकी स्किन करेगी ग्लो.

1. Aqualogica Radiance+Jello मॉइस्चराइज़र

यह मॉइस्चराइज़र तरबूज और नियासिनामाइड के साथ मिलकर बनाया गया है. इससे स्किन ब्राइट और रेडिएंट बनी रहती है. इसका लाइट, जेल-आधारित फॉर्मूला, त्वचा पर हल्का और गैर-चिपचिपा महसूस होता है. 

2. Parachute एडवांस बॉडी लोशन 

Parachute एडवांस बॉडी लोशन में यूनिक कोकोलिपिड फ़ॉर्मूला है जो आपके नेचुरल ग्लो को बढ़ाने के लिए त्वचा के अंदर 10 लेयर तक जाता है. यह स्किन में तेज़ी से अब्ज़ॉर्ब होने वाले नॉन-स्टिकी फ़ॉर्मूला के साथ आता है. इससे स्किन सॉफ्ट और स्मूथ बनी रहती है. 

3. Cetaphil डेली एडवांस अल्ट्रा हाइड्रेटिंग लोशन

Cetaphil का यह मॉइस्चराइज़र ड्राई स्किन को हाइड्रेट कर उसे सॉफ्ट बनाता है. यह स्किन पर लेयर बनाकर उसे सिक्योर करता है. साथ ही यह नॉन-कॉमेडोजेनिक और खुशबू मुक्त मॉइस्चराइज़र है. 

4. Plum

Plum का यह ग्रीन टी ऑयल फ़्री मॉइस्चराइज़र रेगुलर यूज़ के लिए एकदम परफेक्ट है. यह 100% खुशबू रहित है. साथ ही यह स्क्वैलेन, नियासिनामाइड और हयालूरोनिक एसिड से भरपूर है. यह मुँहासों को भी कम करता है.

(12K+ ratings & reviews)
304
470
(35% OFF)
Buy on Amazon

5. Minimalist Sepicalm 3% 

शीआ बटर के साथ आने वाला यह मॉइस्चराइज़र काफी लाइट है. यह ऑयली और एक्ने प्रोन स्किन के लिए एकदम परफेक्ट है. यह मॉइस्चराइज़र स्किन में जल्दी ऑब्ज़र्व होता है और चेहरे पर चिपचिपा या ऑयली महसूस नहीं होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com