Amazon Great Indian Festival 2022: मात्र 849 रुपए से शुरू कीमत वाले ये लहंगे फेस्टिव सीजन की बजट शॉपिंग के लिए हैं परफेक्ट 

Amazon Great Indian Festival: अगर आप भी चाहती हैं त्योहारों पर सबसे हटकर और अलग दिखना तो आपके लिए परफेक्ट हैं ये बजट फ्रेंडली लहंगे. 

Amazon Great Indian Festival 2022: मात्र 849 रुपए से शुरू कीमत वाले ये लहंगे फेस्टिव सीजन की बजट शॉपिंग के लिए हैं परफेक्ट 

Amazon Great Indian Festival 2022: अमेजन सेल में खरीदिए खूबसूरत लहंगे किफायती दामों पर.

Amazon Great Indian Festival 2022: ट्रेंड चाहे कितने ही बदलते रहें लेकिन लहंगे का जादू हमेशा छाया रहता है. घर में फंक्शन हो या फिर बाहर कोई पार्टी, हल्के और ट्रेंडी लहंगे पहने जा सकते हैं. लेटेस्ट स्टाइल वाले ये लहंगे आपकी फैशन (Fashion) की परख और पसंद दोनों को बखूबी दिखाएंगे. यहां आपके लिए 2022 के त्योहारों के लिए एक से बढ़कर एक लहंगा (Lehenga) डिजाइन दिए गए हैं, साथ ही यह आपके बजट में भी हैं जिस कारण इन्हें अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाने में देरी नहीं करनी चाहिए. 


बजट फ्रेंडली ट्रेंडी लंहगे | Budget-Friendly Trendy Lehengas

1. Zeel Clothing Women's Organza Floral Lehenga


एक खूबसूरत लहंगा आपके पूरे फेस्टिव लुक (Festive Look) को बदल कर रख सकता है. इस लाइटवेट लंहगे को ही देख लीजिए. ऑरेंज रंग का यह लहंगा आपके फेस्टिव स्टाइल में कलर पॉप ऐड कर देगा. इस पूरे लहंगे में सटल फ्लोरल पैटर्न बना हुआ है. साथ ही, ब्लाउज पर एंब्रोइडरी से डिटेलिंग हो रखी है जो पूरे लुक को और बेहतर बनाती है. 


2. TILKI women's Lehenga choli set

टील ब्लू कलर का यह लहंगा हैवी एंब्रोइडरी के साथ आता है. इसकी चोली के बाजू कोहनी से थोड़े ऊपर तक हैं और लहंगा फ्लेयर्ड होने के साथ-साथ शीयर दुपट्टा भी आता है जो पूरे लुक पर चार-चांद लगाने के लिए काफी है. 

3. Purvaja Women's Jacquard Semi-Stitched Lehenga Choli


फेस्टिव सीजन के लिए यह कलरफुल लहंगा भी कुछ कम परफेक्ट नहीं है. खूबसूरत पैटर्न वाला यह लहंगा चोली 100% जैक्वार्ड मटीरियल से बना है जो इसे हल्का और कंफर्टेबल बनाता है. इसके साथ ही आपको कोंट्रास्टिंग मजेंटा दुपट्टा भी मिल रहा है. 


4.Janasya Women's White Poly Silk Lehenga Choli With Dupatta


अगर आप उनमें से हैं जिन्हें मिनिमल डिजाइन पसंद आते हैं तो यह मोनोक्रोम लहंगा समझिए आपके लिए ही है. यह पॉली-सिल्क से बना है और वाइट पैटर्न में आता है जिसके साथ कोंट्रास्ट के लिए ब्लू कलर का दुपट्टा दिया गया है. 


5. Siril Women's Poly Silk Lehenga Choli


कोंट्रास्टिंग कलर पैटर्न वाला यह लहंगा चोली पीच टोन की चोली और फ्लोरल प्रिंटेड स्कर्ट के साथ आता है. इसका दुपट्टा पॉली-सिल्क मटीरियल का है जिससे इसे कैरी करना आसान हो जाता है. 


6. Bridal4fashion Women's Silk Lehenga


सिंपल और स्टाइलिश लहंगा चाहती हैं तो यह आपके लिए बेस्ट रहेगा. इस फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे के साथ स्लीवलेस चोली, फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट और फ्लोई दुपट्टा आता है. यह सिल्क मटीरियल का बना है और रेग्युलर फिट देता है. 


7. Mansvi Fashion Women's Lehenga Choli


 अगर आप सबसे हटकर और अलग लहंगा पहनना चाहती हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा चुनाव होगा. यह लंहगा बनारसी सिल्क जैक्वार्ड मटीरियल का बना है और यह खूबसूरत लहंगा चोली प्रिंटेड पैटर्न का है और फ्री साइज फिट में आता है. 

महाराष्ट्र में त्योहारों की धूम, हर तरफ दिख रहे पंडाल ही पंडाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com