अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: ये 5 बॉडी लोशन आपकी स्किन को बनाएंगे ग्लोइंग और स्मूद 

Amazon sale 2021: स्किन को रूखेपन से बचाने के लिए हम अच्छे मॉइस्चराइज़र या बॉडी लोशन का इस्तेमाल करते है. बॉडी लोशन आपकी त्वचा की नमी को रोकने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: ये 5 बॉडी लोशन आपकी स्किन को बनाएंगे ग्लोइंग और स्मूद 

स्किन को स्मूद और शाइनी बनाने के लिए आपको ज़रूर ट्राई करने चाहिए ये टॉप 5 बॉडी लोशन.

शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा, जिसे ड्राई स्किन पसंद हों. हम सभी की चाहत होती है नरम, कोमल, शाइन करने वाली स्किन. जो कभी खुरदुरी न पड़ें. इसलिए स्किन को रूखेपन से बचाने के लिए हम अच्छे मॉइस्चराइज़र या बॉडी लोशन का इस्तेमाल करते है. बॉडी लोशन आपकी त्वचा की नमी को रोकने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. ये आपकी त्वचा को नरम, चिकना और हाइड्रेटेड रखने में मदद करता है. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर आपके लिए कुछ टॉप ब्रान्ड के बॉडी लोशन मौजूद हैं जो आपकी ड्राई स्किन को स्मूद और ग्लोइंग बनाने में आपकी मदद करेंगे.

ड्राई स्किन से परेशान हैं तो घर ले आइए ये बॉडी लोशन.

इन बॉडी लोशन से पाएं स्मूद और चमकदार स्किन

1. Boroplus Doodh Kesar बॉडी लोशन
बादाम और मिल्क क्रीम के गुण अच्छाई के साथ आने वाला ये बॉडी लोशन एंटीसेप्टिक गुणों के साथ 100% आयुर्वेदिक लोशन है. यह सर्दियों के दौरान ड्राई त्वचा को पोषित कर उसे हाइड्रेड रखने में मदद करता है. इसकी खासियत ये है कि यह सभी प्रकार की स्किन टाइप के लिए उपयुक्त है. यह जल्दी अब्ज़ॉर्ब होने वाला नॉन-ग्रीसी लोशन है. 

2. Vaseline बॉडी लोशन
वैसलीन इंटेंसिव केयर कोको ग्लो बॉडी लोशन पहली ही बार में आपकी ड्राई स्किन को डीप मॉइश्चराइज़ करता है. यह नॉन ग्रीसी और जल्दी ऑब्ज़र्ब होने वाला लोशन है. यह 100% शुद्ध कोको और शीया मक्खन से मिलकर बना है.

(1,852 ratings & 22K+ reviews)
225
345
(34% OFF)
Buy on Amazon

3. Parachute एडवांस्ड बॉडी लोशन 
ड्राई स्किन वाले लोगों के लिए पैराशूट का ये बॉडी लोशन एकदम परफेक्ट है. यह नारियल और दूध से मिलकर बना है जो आपकी स्किन को ड्राई होने से बचाता है.

(2,846 ratings & 19K+ reviews)
155
310
(50% OFF)
Buy on Amazon

4. WOW शीया बटर और कोकोआ बटर मॉइश्चराइजिंग बॉडी लोशन

यह लोशन एक सुपरलेटिव मॉइश्चराइज़र है जो स्किन को डीप हाइड्रेड कर उसमें नमी पैदा करता है. यह हर स्किन टाइप के लिए उपयुक्त है. यह शीया और कोको बटर, आर्गन और स्वीट बादाम तेल, चुकंदर के गुण, हयालूरोनिक एसिड, पैंथनॉल और टोकोफेरील एसिड एसीटेट से मिलकर बना है. यह नॉन ग्रीसी लोशन झट से आपकी स्किन में अब्ज़ॉर्ब हो जाएगा. यह स्किन को स्मूद बनाकर ग्लोइंग लाता है. 


5. NIVEA बॉडी लोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोकोनट ऑयल और कोको बटर से भरपूर ये बॉडी लोशन हाइड्रा आईक्यू फ़ॉर्मूला के साथ आता है, जो 24 घंटे तक स्कीन को नरीश रखता है. यह डीप नरीश तो करता ही है, साथ ही स्किन की डलनेस को भी दूर करने में काफी कारगर साबित होता है.