अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: सैमसंग, एलजी जैसे ब्रैंड्स के टॉप 10 रेफ्रिजरेटर पर छूट

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: अमेज़न पर अच्छी कीमत पर खरीदें रेफ्रिजरेटर.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: सैमसंग, एलजी जैसे ब्रैंड्स के टॉप 10 रेफ्रिजरेटर पर छूट

रसोई के लिए आपको इन टॉप ब्रैंड्स के रेफ्रिजरेटर की ज़रूरत है; फोटो: iStock

अप्लायंसेस (उपकरण) एक ऐसी ज़रूरत की चीज़े हैं, जिसके लिए हम सभी बेहतर डील की तलाश करते हैं. जब हम अच्छी कीमत पर ज्यादातर फीचर्स के साथ फ्रिज या एसी लेने निकलते हैं तो यह किसी टास्क से कम नहीं होता है. रेफ्रिजरेटर खरीदना हम सभी के लिए बड़ी बात है लेकिन अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 में आपको अच्छी कीमतों पर टॉप ब्रैंड के रेफ्रिजरेटर भारी छूट पर मिल रहे हैं. डबल डोर स्टाइल से लेकर साइड-बाय-साइड डोर पैटर्न वाले फ्रिज आपको आपके बजट में मिल रहे हैं. हम आपके लिए बेस्ट रेफ्रिजरेटर की लिस्ट लेकर आए हैं.

Brand               Model Number                    Price in India          Buy Now

Whirlpool          FP 263D PROTTON
                       ROY ALPHA STEEL (N)          25,000                    Amazon

Samsung           RT28T31429U/HL                25,180                    Amazon

LG                      GL-T372JDS3                      35,990                   Amazon

Haier                   HRF-619SS                                                       Amazon

Godrej                 RD 1903 PTI 33 DR WN     12,990                   Amazon

AmazonBasics                                                46,990                   Amazon

Whirlpool            215 IMPRO ROY 3S            16,911                    Amazon

Haier                  HED- 20CFDS                       13,490                   Amazon

Godrej                 B08CS5R7YC                       33,481                  Amazon

हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ चुनिंदा रेफ्रिजरेटर

इन अमेज़िंग रेफ्रिजरेटर के साथ अपनी रसोई की शान बढ़ाइए. 

1. Whirlpool Frost Free Multi-Door Refrigerator

रेफ्रिजरेटर हर रसोई घर की ज़रूरत बन गया है. यह न सिर्फ सुविधाओं के उद्देश्य के लिए होता है बल्कि यह आपकी रसोई की शान भी बढ़ता है. स्टनिंग सिल्वर बॉडी के साथ यह रेफ्रिजरेटर मैटलिक फिनिश के साथ आता है. यह एक मल्टी डोर रेफ्रिजरेटर है जिसमें ऑटो डेफ्रॉस्ट फीचर है जो बर्फ को जमने से रोकता है. इसमें तीन डोर हैं जो आपके फूड को प्रोपर स्पेस देने में मदद करते हैं. यह 240 एल की कैपेसिटी के साथ आता है साथ ही इसमें कांच की शेल्फ हैं.

(8,093 ratings & 1,256 reviews)
27,100
37,400
(27% OFF)
Buy on Amazon

2. Samsung 253 L 2 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

मौका आ गया है कि अब सिल्वर या ग्रे कलर से हटकर आप स्टनिंग मरून कलर के रेफ्रिजरेटर को अपनी रसोई में शामिल करें. यह रेफ्रिजरेटर डबल डोर के साथ आता है, जिस पर फ्लोरल ग्राफिक प्रिंट होता है. यह फ्रोस्ट फ्री होता है साथ ही इसमें डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर है और यह ग्लास शैल्फ के साथ आता है. इसकी कैपेसिटी 253 एल है.

3. LG 335 L 3 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

सिल्वर कलर बॉडी के साथ आने वाला यह रेफ्रिजरेटर अपनी रसोई के लिए एकदम सही है. इसका स्लीक डिजाइन इसे सबसे अलग बनाता है. यह फ्रिज ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन के साथ आता है जो बर्फ को जमने से रोकता है, साथ ही इसमें मज़बूत ग्लास शैल्फ लगा है जो टूटता नहीं है. यूनिफॉर्म कूलिंग के लिए इसमें इन्वर्टर लाइनर कंप्रेसर भी दिया गया है. यह एक डबल डोर और एनर्जी एफिशिएंट फ्रिज है.

4. Haier 565 L Inverter Side-by-Side Door Refrigerator

यह अमेज़िंग रेफ्रिजरेटर मैटलिक सिल्वर कलर और साइड-बाय-साइड डोर पैटर्न के साथा आता है, जो न सिर्फ आपको सुविधा देता है बल्कि यह काफी स्टाइलिश भी है. यह फ्रिज ट्वीन इन्वर्टर तकनीक के साथ आता है और इसमें स्पिल प्रूफ ग्लास है. इसकी कैपेसिटी 565 लीटर है, जो एक बड़े परिवार के लिए बिल्कुल सही है.

5. Godrej 190 L 3 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट दोनों ही बहुत सही शब्द है इस रेफ्रिजरेटर को डिस्क्राइब करने के लिए. यह एक सिंगल डोर फ्रिज है जो फ्लोरल पैटर्न और मरून रंग के साथ आता है. यह एडवांस्ड इन्वर्टर तकनीक के साथ आता है और इसमें ग्लास शैल्फ हैं.

6. AmazonBasics 564 L Side-by-Side Door Refrigerator

यह अमेज़िंग रेफ्रिजरेटर साइड-बाय-साइड ग्लास डोर स्टाइल के साथ आता है. इस फ्रिज की आउटर बॉडी में वॉटर डिस्पेंसर लगा है और यह ऑटो डिफ्रॉस्ट तकनीक के साथ आता है जो एक्स्ट्रा आइस को बनने से रोकता है. इसमें क्विक फ्रीज़ फीचर है जो पानी को कम समय में आइस में तब्दील कर देता है. साथ ही इसमें क्विक कूल फीचर है जो आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखता है. इस फ्रीज के अमेज़िंग फीचर्स इसे हर घर के लिए परफेक्ट बनाते हैं.

7. Samsung 244 L 2 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

सैमसंग का यह रेफ्रिजरेटर बीईई द्वारा प्रमाणित हाई एनर्जी एफिशिएंसी के साथ आता है. इसकी कैपेसिटी 244 लीटर है. यह 3-4 सदस्यों वाले परिवार के लिए परफेक्ट है. यह मैटलिक मौव शेड और डबल डोर पैटर्न के साथ आता है साथ ही इज़ी यूज़ के लिए इसमें स्लीक डिज़ाइन है.

8. Whirlpool 200 L 3 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

फ्लोरल पैटर्न और सिंगल डोर वाला यह फ्रिज ब्लैक कलर और उसके ऊपर फ्लोरल प्रिंट के साथ आता है. यह पावरफुल कंप्रेसर के साथ आता है जो जल्दी कूलिंग बनाने में मदद करता है.

9. Haier 195 L 4 Star Direct-Cool Single-Door Refrigerator

जो लोग कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर लेना चाहते हैं उनके लिए Haier का यह स्टनिंग मैटलिक सिंगल डोर फ्रिज बिल्कुल परफेक्ट है. यह रेफ्रिजरेटर 1 घंटे में बर्फ बनाने की आइस तकनीक के साथ आता है. इसमें पीयूएफ इन्सुलेशन भी है जो बेहतर कूलिंग के लिए टैम्परेचर को सेट करने में मदद करता है. 

10. Godrej 350 L 2 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह स्टनिंग सिल्वर मैटलिक स्टाइल डबल डोर रेफ्रिजरेटर गोदरेज का है. इसमें ऑटो डिफ्रॉस्ट फंक्शन है जो एक्स्ट्रा आइस को जमने से रोकता है. यह टिकाऊ, एफिशिएंट हैं और यह ग्लास शैल्फ के साथ आता है.