Amazon Freedom Day Sale 2021: किचन अप्लायंसेज पर भारी छूट, फ्रिज, माइक्रोवेव ओवन और भी बहुत कुछ, देर न करें

अगर आप लंबे समय से अपनी रसोई को नया लुक देने की सोच रहें हैं और अपनी रसोई में कुछ नए उपकरण शामिल करना चाहते हैं तो अमेज़न आपके लिए धमाकेदार ऑफर्स लेकर आया है. अमेज़न की फ्रीडम डे सेल में आपको छूट के साथ किचन का काफी सामान मिलेगा.

Amazon Freedom Day Sale 2021: किचन अप्लायंसेज पर भारी छूट, फ्रिज, माइक्रोवेव ओवन और भी बहुत कुछ, देर न करें

किचन अप्लायंसेज की इस छूट का तुरंत लाभ उठाएं

स्वतंत्रता दिवस के मौकेपर अमेज़न अपने ग्राहकों के लिए अमेज़न फ्रीडम डे सेल लेकर आ रहा है. अमेज़न 5 से 9 अगस्त तक लाइव सेल करेगा. अगर आप काफी समय से किचन को नया लुक देने की सोच रहे हैं या फिर आप किचन में नए अप्लायंसेज शामिल करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका है. पांच दिन तक लगने वाली इस सेल में किचन से जुड़े  बेहतरीन सामान डिस्काउंट और अन्य कई ऑफर्स के साथ मिल जाएंगे. ये आपके लिए इसलिए भी फायदेमंद है, क्योंकि अब आप अपनी जेब के हिसाब से खरीददारी कर सकते हैं. रसोई में लगने वाली चिमनी से लेकर माइक्रोवेव ओवन तक, यहां किचन का हर ज़रूरी सामान आप खरीद सकते हैं, लेकिन ये ऑफर और डिस्काउंट सिर्फ पांच दिन तक ही होगा.

चलिए आपको बताते हैं कि इस अमेज़न फ्रीडम डे सेल में आप क्या-क्या खरीद सकते हैं:

1. रेफ्रिजरेटर:

अगर आप अपने घर पर रखे पुराने रेफ्रिजरेटर से ऊब गए हैं और एक नया रेफ्रिजरेटर लेना चाहते हैं, लेकिन आप इस दबाव में है कि नया रेफ्रिजरेटर मंहगा होगा, तो आपको ये चिंता छोड़कर, सीधे अमेज़न का रुख़ करें. अब अगर आपको महंगी चीज़ कई दाम पर मिल रही है तो उसे खरीदने में क्या हर्ज़ है. अमेज़न फ्रीडम डे सेल में आपको कम बजट और शानदार ऑफर के साथ रेफ्रिजरेटर खरीदने का मौका मिलेगा. अमेज़न फ्रीडम डे सेल में रेफ्रिजरेटर की कीमत 6,790 रुपये से शुरू है. क्यों है न ये आपके बजट में. यही मौका है जब आप अपनी जेब के अनुसार अपने मनपसंद रेफ्रिजरेटर को घर ला सकते हैं. तो इंतजार मत किजिए, फ़ायदा उठाइए अमेज़न फ्रीडम डे सेल का. डालिए एक नजर अमेज़न पर मौजद रेफ्रिजरेटर पर:

खरीदें: Samsung 345L 3 Star Inverter Frost Free Double Door Refrigerator (RT37T4513S8/HL, Elegant Inox, Convertible)

खरीदें: Samsung 192 L 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator (RR19A241BGS/NL, Grey Silver)

2. चिमनियां:

कौन नहीं चाहता कि गर्मियों में रसोई में राहत मिले. रसोई की छत और दीवारों पर कालापन दिखना, और हर वक्त किचन में चिकनाई का होना, काफी परेशान करता है. इससे खाना बनाने में भी मज़ा नहीं आता, लेकिन अब पेट भरना है तो, खाना बनाना भी ज़रूरी है. ऐसे में क्या कभी आपने रसोई में चिमनी लगाने के बारे में सोचा है? अगर हां, तो बिल्कुल देर न करें और अमेज़न फ्रीडम डे सेल पर जाएं और वहां से अपने किचन के लिए चिमनी खरीदें. अगर आपको कम दाम और बंपर ऑफर में गर्मी, चिकनाई से निजात मिल रही है तो आपको ज़रूर इसे घर लाना चाहिए. पेश हैं अमेज़न पर मौजूद चिमनियों के कुछ ऑफर:

खरीदें: Inalsa 60 cm, 900 m3/hr Kitchen Chimney Enya BKBF with Stainless Steel Baffle Filters, Push Button Control, (Black)

3. डिशवॉशर:

खाना पकाना किसे पसंद नहीं होता, और जो लोग खाना बनाने के शौकीन होते हैं उन्हें सबसे ज़्यादा मज़ा आता है दूसरों को खाना खिलाने में, लेकिन इस पकाने-खाने के बीच में आफत तब होती है जब आपको डिश वॉश करनी पड़े. फिर आप सुस्ताने लगते हों कि बर्तन कौन साफ करें. अब आपको डिश वॉश करने से सुस्ताने या घबराने की ज़रूरत नहीं है. आखिर इन दिनों अमेज़न फ्रीडम डे सेल चल रही है तो आप डिशवॉशर ले ही आइए. इससे आपकी मेहनत और वक्त दोनों की बचत होगी. अमेज़न फ्रीडम डे सेल में आपको डिशवॉशर पर 30% तक की छूट मिल सकती है. तो सोचिए मत और फायदा उठाइए अमेज़न की अमेज़न फ्रीडम डे सेल का.

खरीदें: Voltas Beko 8 Place Table Top Dishwasher (DT8S, Silver, Inbuilt Heater, Adjustable Upper Shelf)

4. माइक्रोवेव:

अगर आपको लगता है कि माइक्रोवेव अब पुराना हो चला है तो, तो आप गलत हैं. माइक्रोवेव अभी भी सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले किचन अप्‍लायंसेज में से एक है. इसके कई फायदे हैं. रोज़ाना गर्म करने से लेकर जल्दी पकाने की ज़रूरतों तक - माइक्रोवेव में आप सबकुछ कर करते हैं. इस फ्रीडम डे सेल का इस्‍तेमाल अपने माइक्रोवेव कॉर्नर को नया रूप देने के लिए करें और 45% तक की छूट पर एक सुंदर, सस्‍ता और टिकाऊ माइक्रोवेव पाएं. आप नीचे दिए गए कुछ ऑप्‍शन को अपनी किचन में शामिल कर सकते हैं:

खरीदें: Whirlpool 20 L Solo Microwave Oven (MAGICOOK PRO 20SE BLACK)

खरीदें: Bajaj 17 L Solo Microwave Oven (1701 MT, White)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खरीदें: IFB 30 L Convection Microwave Oven (30BRC2, Black, With Starter Kit)