देश के सबसे रईस खानदान की बहू ने सगाई पर पहनी ये ड्रेस, कीमत सिर्फ इतनी

आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े. इन दोंनों की सगाई की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

देश के सबसे रईस खानदान की बहू ने सगाई पर पहनी ये ड्रेस, कीमत सिर्फ इतनी

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई की तस्वीरें

खास बातें

  • आकाश अंबानी ने की सगाई
  • श्लोका मेहता से कर रहे हैं शादी
  • श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं
नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हाल ही में गोवा प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की. आकाश ने श्लोका मेहता से एंगेजमेंट की. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वहीं, आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े. इन दोंनों की सगाई की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज़ में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ-साथ उनके पापा मुकेश अंबानी और मम्मी नीता अंबानी भी साथ दिख रहे हैं. इस सगाई में सभी बहुत ही कैजुअल रूप में नजर आ रहे हैं. 

नीता अंबानी की बहू ने सगाई पार्टी में पहनी ये ड्रेस, कीमत जान आप भी कहेंगे OMG!

नीता अंबानी ने ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस पहनी. मुकेश अंबानी भी हाफ स्लीव्स चेक शर्ट में दिखे. इनके साथ ही मुकेश अंबानी की मम्मी कोकिलाबेन पिंक साड़ी में दिखीं. वहीं, आकाश अंबानी ट्राउजर और ब्लेजर में थे और श्लोका मेहता ग्रे रंग के रोज़ बॉर्डर गाउन में. 

Reliance के मालिक धीरूभाई अंबानी की कहानी: पत्नी को गिफ्ट की पहली कार, तो कभी खिलाया विदेशी खाना

श्लोका मेहता का ये गाउन ब्रिटिश लेबल नीडल एंड थ्रेड का है और इस गाउन की कीमत है £850 यानी 78,137. वहीं, साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में यही ड्रेस पहनी थी, बस उसका रंग ब्लैक था. 
 

ambani

iPhone X से भी ज्यादा महंगे हैं कंगना रनोट के ये बूट्स, कीमत जान आप भी कहेंगे OMG!

यहां देखें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई की खास तस्वीरें...
 
 
akash ambani
 
akash ambani
 
akash ambani

साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भी यही ड्रेस पहनी थी, बस उसका रंग ब्लैक था. ​
 

लाइफस्टाइल की बाकि खबरें पढ़ें यहां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com