एक्ट्रेस मोना सिंह ने शेयर किया अपनी Wedding का VIDEO, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

मोना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके फैन्स उनकी शादी की एक झलक देख पाएंगे. इस वीडियो में मोना की शादी के पहले और बाद के सभी फंक्शन के कुछ पल नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस मोना सिंह ने शेयर किया अपनी Wedding का VIDEO, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

मोना सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो.

खास बातें

  • मोना सिंह ने शादी के 1 महीना पूरा होने पर शेयर किया वीडियो
  • फैन्स को मोना दिखाई अपनी शादी की एक झलक
  • पिछले साल दिसंबर में मोना ने की थी शादी
नई दिल्ली:

टीवी के कई सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने शादी के एक महीने बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शादी (Wedding Video) का एक महीना पूरा हो जाने पर शेयर किया है. मोना के वीडियो की बात करें तो हम आपको बता दें कि इसमें उनके फैन्स उनकी शादी की एक झलक देख पाएंगे. इस वीडियो में मोना की शादी के पहले और बाद के सभी फंक्शन के कुछ पल नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो के एक सीन में मोना और श्याम एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी के जोड़े में किया ऐसा डांस, पति श्याम हटा नहीं पाए नज़रें...देखें VIDEO

इसके साथ ही वीडियो में एक जगह कोरियोग्राफर गीता कपूर भी डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के एक हिस्से में मोना के करीबी दोस्त गौरव गेरा भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मोना ने लिखा, ''हमारी शादी को 1 महीना हो गया''. यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो पर उनके कई सारे फैन्स ने कमेंट किया और उन्हें शुभकामनाएं दी. एक यूजर ने लिखा, ''बहुत खूबसूरत, शादी में सभी लोग कितने खुश हैं.. आपको एक बार फिर से शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''बहुत शानदार लेकिन मैं सोच रहा हूं कि शादी में एकता कपूर क्यों दिखाई नहीं दी''. 

आपको बता दें, मोना सिंह ने श्याम गोपालन के साथ पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. उन्होंने अपनी शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, ''हंसी, प्यार और हमेशा की खुशी''.

Love laughter and a happily ever after 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मोना सिंह ने टीवी की दुनिया में ''जस्सी जैसी कोई नहीं'' से डेब्यू किया था. यह सीरियल देशभर में काफी मशहूर था और इस सीरियल में काम करने के बाद वह काफी मशहूर हो गईं. इसके बाद मोना सिंह ने ''क्या हुआ तेरा वादा'', ''इतना करो न मुझे प्यार'', ''प्यार हो जाने दो'', ''कवच...काली शक्तियों'' से जैसे सीरियल में काम किया है. वहीं उन्होंने आमिर खान की फिल्म'' 3 ईडियट्स'' में भी काम किया है.