वेलवेट लहंगे को पहनने का है मन, तो Alia Bhatt के इस स्टाइल को करें कॉपी

इन तस्वीरों में आलिया (Alia Bhatt) गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. गौर से देखेंगे तो ये जान पाएंगे कि आलिया का ये लहंगा और दुपट्टा दोनों ही अलग-अलग फैब्रिक है. आप भी चाहें तो आलिया जैसा ये स्टाइल डिजाइन करवा सकती हैं.

वेलवेट लहंगे को पहनने का है मन, तो Alia Bhatt के इस स्टाइल को करें कॉपी

आप भी आलिया की तरह वेलवेट दुपट्टे और नेट लहंगे को करवा सकती हैं डिजाइन

नई दिल्ली:

शादी के सीजन में अपने पुराने लहंगे को न्यू लुक देने के लिए कुछ नया ट्राई कीजिए. कुछ ऐसा कि देखने वाले सिर्फ आपके मिक्स एंड मैच के तरीके की तारीफ करते रह जाएं. पर सवाल ये है कि ऐसा करें क्या. लंहगे और चोली की पेयर बदल-बदल तो आप एक्सपेरिमेंट कर ही चुकी होंगी. अब ऐसा क्या किया जाए जो आपके वही पुराने बोरिंग लहंगे को स्टाइलिश लुक भी दे और कुछ नया नया सा भी लगे. इसके लिए आप आलिया भट्ट की स्टाइल से टिप्स ले सकती हैं, जिसमें आलिया ने ऐसा लहंगा पहना है, जिसे देखकर आप भी यही सोचेंगे कि बस मिल गया नया स्टाइल.

अलग-अलग फैब्रिक का कमाल

वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में आलिया गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. गौर से देखेंगे तो ये जान पाएंगे कि आलिया का लहंगा और दुपट्टा दोनों ही अलग-अलग फैब्रिक के हैं. आप भी चाहें तो आलिया जैसा ये स्टाइल डिजाइन करवा सकती हैं. आप नेट के लहंगे के साथ उससे मिलते-जुलते कलर का वेलवेट का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. चाहें तो वेलवेट के दुपट्टे पर सेम कलर से कुछ कढ़ाई करवा सकती हैं या फिर लहंगे में जो लैस लगी हो उसे दुपट्टे में लगवाकर उसे एक पेयर का लुक दे सकती हैं. इस तरह दो अलग-अलग फैब्रिक से आप एकदम अलग नई ड्रेस तैयार करवा सकती हैं.

खास बात ये है कि अगर आपको कम बजट में नया लहंगा तैयार करना है तो पुराने नेट के लहंगे के साथ नई चोली सिलवाएं और साथ में वेलवेट का ऐसा ही एक दुपट्टा डिजाइन करा लें. कम से कम बजट में एकदम नया ड्रेस बनकर तैयार होगा.

ऐसे कंप्लीट करें लुक

इस तरह लहंगा डिजाइन करने के बाद आप उसे पहनते वक्त आलिया की तरह बड़े-बड़े झुमके पहन सकती हैं. वैसे तो लहंगा ऐसी ड्रेस है, जिसके साथ थोड़ा हैवी ज्वैलरी वाला लुक भी कैरी किया जा सकता है, इसलिए अगर आप नेकलेस और इयररिंग्स के साथ लुक कंप्लीट करेंगी तो भी खूबसूरत ही दिखाई देंगी. इयररिंग्स आपकी च्वाइस न हो तो नेकलेस और साथ में हेयर एसेसरीज के साथ भी अलग लुक ले सकती हैं. अगर दुपट्टे पर हेवी वर्क करवाएं तो नेकलेस की जगह इयररिंग चुनना ही बेहतर ऑप्शन होगा.

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com