विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 25, 2022

Beach Holiday पर जा रहे हैं तो जरूर कैरी करें ये 5 चीजें, इनके बिना नहीं आएगा छुट्टियों का मजा

Beach Holiday Essentials: इन गर्मियों में आप भी समंदर किनारे छुट्टियां मनाने का प्लान कर रहे हैं, तो अपने स्टाइल को बरकरार रखने के लिए आपको किन चीजों की जरूरत होगी यहां जानें.

Read Time: 3 mins
Beach Holiday पर जा रहे हैं तो जरूर कैरी करें ये 5 चीजें, इनके बिना नहीं आएगा छुट्टियों का मजा
Beach Holiday Essentials: समुद्र किनारे घूमने जा रहे हैं तो जरूर ले जाएं ये चीजें.

Travel: गर्मियों में बीच हॉलीडे का अपना मजा है. समंदर के नीले-नीले ठंडे पानी में डुबकियां लगाकर गर्मी से राहत तो मिलती ही है, दिल को सुकून भी मिलता है. इन गर्मियों में आप भी समंदर किनारे छुट्टियां मनाने का प्लान कर रहे हैं तो अपने स्टाइल को बरकरार रखने के लिए आपको किन चीजों की जरूरत होगी उनका जरूर ध्यान रखें. बीच हॉलीडे (Beach Holiday) को और भी रिलैक्सिंग और स्टाइलिश (Stylish) बनाने के लिए अपनी चेकलिस्ट में कुछ चीजों को शामिल करना न भूलें. इन चीजों की लिस्ट हमने आपके लिए तैयार की है, आइए इन पर नजर डालते हैं.

बीच हॉलिडे के लिए जरूरी चीजें | Beach Holiday Essentials 

सनग्लास (Sunglasses)


समर हॉलीडे पर आपके फैंसी सनग्लासेस को बाहर लाने का सबसे सही समय है. इनके बिना समंदर किनारे की कोई भी तस्वीर अधूरी है. सनग्लासेस आपके बीच लुक (Beach Look) को पूरा करते हैं और फैशन के अलावा आपकी आंखों के लिए भी अच्छे हैं. ओवरसाइज्ड, कैट-आइड, एविएटर, और रेट्रो सनग्लासेस बेहद ट्रेंडी नजर आते हैं. आप अपनी आंखों को यूवी किरणों से बचाने के लिए बीच पर इन सनग्लासेस को कैरी जरूर करें.

बीच हैट्स (Beach Hats)


अपने समर हॉलीडे के दौरान स्टाइलिश ड्रेसेस के साथ ग्लैम टच देने के लिए राउंड हैट बिल्कुल परफेक्ट होती है. इसे फ्लोरल सनड्रेस या फिर ब्लैक मोनोकिनी के साथ पहनें, यह आपके आउटफिट को इंस्टा फोटो सेशन के लिए तैयार कर देगा. खूबसूरत रंगों के साथ क्लासिक स्ट्रॉ हैट लें या फिर फ्यूशिया और टील हैट पहन कर अपने स्टाइल को और बढ़ाएं.

स्विमसूट (Swimsuit)


अगर आप बीच हॉलिडे पर हैं तो फोटोज को इसे सोशल मीडिया पर जरूर डालेंगे. परफेक्ट बीच लुक देने के लिए कुछ कूल स्विमसूट का चुनाव करें. नियॉन स्विमवियर से लेकर पेस्टल मोनोकिनी तक चुनें जो ट्रेंड में हों. 

 कफ्तान ( Kaftans)


बीच हॉलीडे फैशनेबल कफ्तान या सारंग के बिना अधूरे हैं. अगर आप नियॉन या ब्राइट कलर का स्विमसूट या प्रिंटेड स्विमवियर पहन रही हैं तो इसके लिए न्यूट्रल कफ्तान चुनें. वहीं, अगर आप प्लेन स्विमवियर कैरी कर रही हैं तो ड्रेसी कफ्तान ट्राई करें.

सनस्क्रीन लोशन (Sunscreen Lotions)


बीच हॉलीडे पर सनस्क्रीन लोशन एसेंसियल ब्यूटी प्रोडक्ट है जो आपको जरूर कैरी करना चाहिए. ये स्किन को हानिकारक यूवी किरणों से बचाते हैं. यह स्किन को स्पॉट्स और रेडनेस से भी बचाता है. अपनी स्किन टाइप अनुसार सनब्लॉक जैल या क्रीम का चयन करें और इसे अच्छे से अपने फेस और बॉडी पर लगाएं.  

अक्षय कुमार और मानुषी ने फिल्‍म पृथ्‍वीराज का किया प्रमोशन 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सफेद बालों को काला कर देगी घर पर बनी डाई, कलौंजी के बीजों में मिलाकर लगा लें यह चीज 
Beach Holiday पर जा रहे हैं तो जरूर कैरी करें ये 5 चीजें, इनके बिना नहीं आएगा छुट्टियों का मजा
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Next Article
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;