इस कूल-कूल मौसम में आपको हॉट लुक देगा फुटवियर का ये अंदाज

इस कूल-कूल मौसम में आपको हॉट लुक देगा फुटवियर का ये अंदाज

क्या कहा, आप सर्दियों में अपने फुटवियर को लेकर शंका में रहते हैं कि किस ड्रेस के साथ क्या पहनें ? जुराबें पहनें या नहीं ? कहीं आपके फुटवियर आपकी स्टाइलिश ड्रेस के लुक को खराब तो नहीं कर रहे ? अगर आप भी इन सवालों से घिरे रहते हैं, तो अब बस... दस्तक देने जा रही सर्दियों के लिहाज से फुटवियर में लेस अप बूट्स ट्रेंड में हैं। ब्रांड 'सेंट जी' के विशेषज्ञ रॉनी खन्ना ने सर्दियों में पैरों को स्टाइलिश फुटवियर से सजाने के लिए कुछ टिप्स दिए हैं...

ये भी देखें: कहीं मुंहासे न बिगाड़ दें आपके चेहरे की खूबसूरती, तो आजमाएं इन आसान से नुस्खों को

  1. सर्दियों के फैशन के लिए एक बड़ा ट्रेंड हैं लेस अप बूट्स। इनमें कई विकल्प मौजूद हैं जैसे कि ओवर द नी, बिलो द नी, एंकल लेंथ। लेस अप बूट्स को गर्मियों की सफेद लेसी ड्रेस के साथ लेदर जैकेट या ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं। लेगिंग्स, ट्युनिक और पिंट्रेड स्कार्फ के साथ ये शानदार लगते हैं।
  2. खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस के साथ कॉम्बैट बूट्स पहनें। यह कैजुअल लुक देते हैं। फेमिनिन ड्रेस को थोड़ा टफ लुक देते कॉम्बैट बूट्स इस मौसम के लिए बेहद अनुकूल हैं।
  3. मौसम के अनुकूल लुक के लिए आप थाई हाई बूट्स के साथ कोट पहन सकते हैं। काले या गहरे रंगों के साथ हल्के रंग के बूट्स पहनें, कॉन्ट्रास्ट के कारण यह लुक को शानदार बना देगा।
  4. अगर आप सादा परिधान पहनना चाहते हैं तो सजावटी बेल्ट या फ्रिंज वाला पर्स साथ में ले सकते हैं।
  5. स्कर्ट के साथ लंबी जुराबें और एंकल बूट्स पहनें। इस लुक के साथ लेदर जैकेट भी पहनें। मैक्सी ड्रेस या स्कर्ट के साथ एंकल बूट्स शानदार लगते हैं।
ये भी पढ़ें-
बच्‍चे फैशन में सबसे आगे
वन पीस ड्रेस, जो दे आपको एक ऑसम लुक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com