हर लड़की को आएंगे पसंद ये 7 फुटवेयर, गर्मियों के लिए हैं BEST

कम्फर्ट अगर आपकी पहली प्रियॉरिटी है तो इन ओपन-टो स्लिपर्स पर नजर डालें. इन्हें कैजुअल डेट, शॉपिंग या फिर कॉलेज में आराम से पहन सकती हैं.

हर लड़की को आएंगे पसंद ये 7 फुटवेयर, गर्मियों के लिए हैं BEST

गर्मियों के लिए स्टाइलिश फुटवेयर

नई दिल्ली:

गर्मियों में सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट आप फुटवेयर में कर सकती हैं. चिलचिलाती धूप की वजह से बेशप आपके कपड़ों में वेरायटी ना आ पाए, लेकिन आपके पैर स्टाइल स्टेटमेंट बन सकते हैं. इसके लिए जरूरत होगी इस समर सीजन में कुछ बेहद ही स्टाइलिश फुटवेयर चुनने की, जो आपको हर मौके पर परफेक्ट लुक दें. यहां ऐसे 7 फुटवेयर्स दिए जा रहे हैं, जिन्हें आप ऑफिस से लेकर पार्टी या फिर कॉलेज से लेकर आउटफिंट तक, हर जगह कैरी कर सकती हैं. 

इन 5 तरीकों से बिना AC अपने रूम को रखिए ठंडा-ठंडा, कूल-कूल​

1. अगर आपको अपने कपड़ों में ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं है तो ये इंडिगो फ्लैट्स आपके लिए परफेक्ट हैं. इन्हें कॉटन साड़ी, सूट, कुर्ता और फ्यूजन आउटफिट्स के साथ कैरी करें. 
 

summer footwear

2. लुक को थोड़ा फॉर्मल रखना पसंद करती हैं तो इस तरह समर प्रिंट्स वाली मॉकसिन ट्राय कर सकती हैं. इन्हें आप फॉर्मली और कैजुअली दोनों तरीकों से कैरी कर सकती हैं. 
 
summer footwear

3. अगर आप इंडियन आउटफिट्स पसंद करने वालों में से हैं तो इस बार फुटवेयर को थोड़ा फंकी लुक दें. बोरिंग ब्राउन से अलग इस तरह की जूतियां पहनें. आप इन जूतियों को कैजुअली भी कैरी कर सकती हैं. 
 
summer footwear

4. फंकी लुक पसंद करने वाली लड़कियां सिपंल फ्लैट्स या बेलीज़ की जगह, इस तरह के कूल कैजुअल शूज़ पहनें. आजकल मार्केट में तमाम ऐसे स्टोर्स और ई-स्टोर्स हैं जहां से इस तरह के प्रिंटेज शूज़ आसानी से मिल जाएंगे. 
 
summer footwear

5. पिछले साल भी इस तरह से रबर लोफर्स ट्रेंड में थे, लेकिन अब इस तरह के शूज में बढ़िया क्वालिटी और डिज़ाइन्स मौजूद हैं. आप इन्हें डेनिम्स, हाफ पैंट्स और स्कर्ट्स के साथ पहनें. 
 
summer footwear

6. हील्स लवर हैं तो गर्मियों में ब्लैक और ब्राउन को साइड में रख समरी कलर्स ट्राय करें. येल्लो, ब्लू, पिंक, ग्रीन और पर्पल जैसे कलर्स की हील्स चुनें. यह बहुत कूल और स्टाइलिश लगती हैं. इसके साथ ही यह आपके पूरे आउटफिट में जान डाल देती हैं. 
 
summer footwear

7. कम्फर्ट अगर आपकी पहली प्रियॉरिटी है तो इन ओपन-टो स्लिपर्स पर नजर डालें. इन्हें कैजुअल डेट, शॉपिंग या फिर कॉलेज में आराम से पहन सकती हैं.
 
shoes


देखें वीडियो - जूते पहनना सीख लो बिपाशा!
    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com