'अतुल्य भारत' के बाद क्या 'स्नैपडील' के साथ भी होगी आमिर की डील खत्म...

'अतुल्य भारत' के बाद क्या 'स्नैपडील' के साथ भी होगी आमिर की डील खत्म...

आमिर खान (फाइल फोटो)

'अतुल्य भारत' के बाद अब ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील के साथ भी आमिर खान की बात बिगड़ती नज़र आ रही है। बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से स्नैप डील के विज्ञापनों में दिखाई दे रहे आमिर अब इस ब्रांड के साथ और नज़र नहीं आएंगे। खबरों के मुताबिक स्नैपडील के साथ आमिर के कॉन्ट्रैक्ट में 12 महीने के एक्सटेंशन का विकल्प भी था जिसे कंपनी ने इस्तेमाल नहीं करने का फैसला लिया है। हालांकि आमिर के मैनेजर ने एनडीटीवी से बातचीत में ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज किया है। मैनेजर का कहना है कि स्नैपडील के साथ आमिर का अनुबंध मार्च में खत्म हो रहा है और लंबे साथ के लिए नए सिरे से बातचीत करनी होगी। स्नैपीडल ने इस विषय पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है।

असहिष्णुता का बयान
गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले खान को पर्यटकों को लुभाने वाले लोकप्रिय अतुल्य भारत अभियान से भी हाथ धोना पड़ा था। उनकी जगह अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा का नाम आगे रखा गया है। खान की अतुल्य भारत और स्नैपडील से दूरी को दरअसल पिछले साल नवंबर में उनके द्वारा दिए गए बयान की रोशनी में देखा जा रहा है। याद दिला दें कि खान ने एक अखबार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि भारत में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से उनकी पत्नी ने एक बार उनसे भारत छोड़ देने की बात भी कही थी। खान के इस बयान ने उन्हें काफी मुश्किलों में लाकर खड़ा कर दिया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें 'राष्ट्रद्रोही' कहा, तो वहीं स्नैपडील को कई लोगों ने चेतावनी दे डाली की वह आमिर के इस ब्रांड से संबंधित होने की वजह से इस एप का इस्तेमाल बंद कर देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद स्नैपडील ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि कंपनी का आमिर खान द्वारा निजी तौर पर दी गई टिप्पणियों में कोई रोल नहीं है। फ्लिपकार्ट के फाउंडर सचिन बंसल ने कहा था कि इस मामले में कंपनी की आलोचना के पीछे उन्हें किसी तरह का तर्क नज़र नहीं आता।