WWE Video: 71 वर्षीय रेस्लर रिक फ्लेयर बनने वाले हैं पापा! RAW में लेसी इवांस ने खोला राज- देखें Video

WWE Video: WWE के धुरंधर रेस्लर 71 वर्षीय रिक फ्लेयर (Ric Flair) को लेकर रेस्लर लेसी इवांस (Lacey Evans) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. लेसी इवांस और रिक फ्लेयर की दोस्ती कुछ समय से चल रही है.

WWE Video: 71 वर्षीय रेस्लर रिक फ्लेयर बनने वाले हैं पापा! RAW में लेसी इवांस ने खोला राज- देखें Video

WWE Video: लेसी इवांस (Lacey Evans) ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली :

WWE के धुरंधर रेस्लर 71 वर्षीय रिक फ्लेयर (Ric Flair) को लेकर रेस्लर लेसी इवांस (Lacey Evans) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. लेसी इवांस और रिक फ्लेयर की दोस्ती कुछ समय से चल रही है. लेसी और रिक एक साथ रिंग में आते हैं. रिक फ्लेयर और लेसी की वजह से रिक की बेटी शार्लट फ्लेयर की फाइट कई बार बिगड़ चुकी है. लेकिन इस बार WWE RAW में जब शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) रेस्लर से लड़ रही थी तो रिक फ्लेयर और लेसी इवांस (Lacey Evans Pregnant) आए और लेसी से ने ऐसा खुलासा किया कि शार्लट के होश ही उड़ गए. लेसी इवांस ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं.

ये हैं WWE रेसलर अंडरटेकर की वाइफ, कुश्ती के रिंग से लेकर ग्लैमर की दुनिया तक चलता है सिक्का- देखें Photo और Video

WWE के रिंग में रिक फलेयर ने अपनी ही बेटी को चालबाजी से हरवाया, देखें हैरतअंगेज Video

WWE RAW में टैग टीम मैच था. जिसमें लेसी इवांस (Lacey Evans) ने पेटी रॉयस के साथ टीम बनाई थी और उनकी मुकाबला असुका और शार्लट फ्लेयर से था. जैसे ही मैच शुरू हुआ लेसी इवांस ने खुद को फाइट से दूर कर लिया और पीटन को अकेले लड़ना पड़ा. यही नहीं, लेसी इवांस ने बताया कि वह रेस्लिंग नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं. उनकी यह बात सुनकर सब हैरान रह जाते हैं. रिक फ्लेयर की बेटी शार्लट तक हैरान रह जाती हैं.


WWE के रिंग में भारतीय रेसलर सरीना संधू ने मैच जीतने के बाद किया भांगड़ा, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रिक फ्लेयर (Ric Flair) को अपने बेबी का पिता बताना सिर्फ एक स्टोरीलाइन हो सकता है. लेसी इवांस शादीशुदा हैं और उनके पति अलफोंसो एस्ट्रेला कैडलेक है. रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि अलफोंसो ही लेसी के बेबी के पिता हैं. इस तरह रेस्लिंग को और सनसनीखेज बनाए जाने के लिए इस तरह की स्टोरीलाइन अकसर तैयार की जाती हैं. हालांकि सच कुछ दिन नें WWE RAW में सामने आ ही जाएगा.