थप्पड़कांड के बाद अकादमी ने लिया बड़ा एक्शन, विल स्मिथ को 10 सालों तक किया बैन

थप्पड़कांड के बाद अब विल स्मिथ 10 सालों तक ऑस्कर के किसी भी समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

थप्पड़कांड के बाद अकादमी ने लिया बड़ा एक्शन, विल स्मिथ को 10 सालों तक किया बैन

थप्पड़कांड के बाद अकादमी ने लिया बड़ा एक्शन

नई दिल्ली:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विल स्मिथ इन दिनों जमकर चर्चाओं में बने हुए हैं. अब चर्चाओं में आए भी तो क्यों ना उन्होंने ऑस्कर अवॉर्ड शो के दौरान अमेरिका के मशहूर कॉमेडिन और शो के होस्ट क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. वहीं अब अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज ने इस थप्पड़कांड पर सख्त एक्शन लिया है. अब विल स्मिथ पर 10 सालों तक ऑस्कर में शामिल होने पर प्रतिबंध लगाया गया है. 

थप्पड़कांड के बाद अब विल स्मिथ 10 सालों तक ऑस्कर के किसी भी समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज के प्रेसीडेंट डेविड रुबिन और चीफ एक्जीक्यूटिव डान हडसन के बयान के मुताबिक- '94वे ऑस्कर अवॉर्ड्स में कई लोग शामिल हुए थे. पिछली बार का अवॉर्ड शो काफी शानदार गया था जबकी इस बार विल स्मिथ के व्यवाहर ने सब खराब कर दिया'.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

आखिर हुआ क्या था ? 
दरअसल 94वें अकेडमी अवॉर्ड सेरेमनी के चलते शो के होस्ट ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ का मजा उड़ा दिया. उन्होंने उनके गंजेपन की तुलना जीआई जेन 2 से की थी. पत्नी पर किया गया मजाक उन्हें बिल्कुल राज नहीं आया. फिर क्या विल ने स्टेज पर जाकर होस्ट को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद विल स्मिथ ने अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज की मेंबरशिर से इस्तीफा दे दिया. वहीं क्रिस रॉक से उन्होंने इस घटना पर मांफी मांगी.