जब प्रिंसेस डायना की वजह से माइकल जैक्सन को अपने शो में करना पड़ा था बड़ा बदलाव, ये थी खास वजह

माइकल जैक्सन ने कई हिट गाने दिए थे, जिसमें से एक 'डर्टी डायना' था. जिसने खूब धूम मचाई थी. उनका यह गाना साल 1983 में रिलीज हुआ था. उस वक्त राजकुमारी डायना भी माइकल जैक्सन के 'डर्टी डायना' गाने की दीवानी थीं.

जब प्रिंसेस डायना की वजह से माइकल जैक्सन को अपने शो में करना पड़ा था बड़ा बदलाव, ये थी खास वजह

माइकल जैक्सन का गाना 'डर्टी डायना'

नई दिल्ली:

मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन को यह दुनिया छोड़े 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन उनसे जुड़े गाने और डांस आज भी लाखों दिलों को जीत रहे हैं. माइकल जैक्सन पूरी दुनिया की ऐसी हस्ती थे, जिनके गाने और डांस खूब मशहूर हुए थे. माइकल जैक्सन ने कई हिट गाने दिए थे, जिसमें से एक 'डर्टी डायना' था. जिसने खूब धूम मचाई थी. उनका यह गाना साल 1983 में रिलीज हुआ था. उस वक्त राजकुमारी डायना भी माइकल जैक्सन के 'डर्टी डायना' गाने की दीवानी थीं. 

ऐसे में जब राजकुमारी एक शो के दौरान वेम्बली स्टेडियम में माइकल जैक्सन से मिली थीं तो उन्होंने सुपरस्टार से खास अनुरोध किया था. शो में भाग लेने के दौरान डायना ने माइकल से पूछा था कि क्या वह शो में अपने 'डर्टी डायना' सॉन्ग पर परफॉर्मेंस करेंगे क्योंकि यह उनका पसंदीदा था. इस घटना के बारे में साल 1997 में बारबरा वाल्टर्स के साथ अपने एक इंटरव्यू में माइकल ने खुलासा किया कि वह राजकुमारी डायना का काफी सम्मान करते थे, इसलिए उन्होंने परफॉर्मेंस से पहले अपनी प्लेलिस्ट में बदलाव किया, क्योंकि माइकल जैक्सन 'डर्टी डायना' पर परफॉर्म नहीं करना चाहते थे. 

इस इंटरव्यू से जुड़ा माइकल जैक्सन से जुड़ा एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हैं, उस वक्त राजकुमारी डायना ने मुझे लाइन से हटकर बुलाया. मैंने देखा कि प्रिंस चार्ल्स ने मुझे देखा और मैंने कहा, 'ओह बॉय'. माइकल जैक्सन ने वीडियो में शेयर किया कि डायना ने उन्हें शो में गाना 'डर्टी डायना' जोड़ने के लिए मनाने की कोशिश की. राजकुमारी डायना ने माइकल से पूछा था, 'क्या आप आज रात डर्टी डायना करने जा रहे हैं?' इस पर, माइकल कहा, 'नहीं, मैंने इसे आपके सम्मान के कारण शो से बाहर कर दिया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माइकल जैक्सन ने खुलासा किया कि उस वक्त गाना 'डर्टी डायना' का पसंदीदा था. माइकल जैक्सन ने कहा, 'उस समय, मैं इसे शो से नहीं हटा सकता था, क्योंकि यह शो टाइम के बहुत करीब था.' वीडियो में माइकल जैक्सन ने याद किया कि प्रिंस चार्ल्स उनके पास गए और पूछा कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं. राजकुमारी डायना ने जवाब दिया, 'ओह कुछ नहीं.' शोबिज के मुताबिक दिवंगत पॉप स्टार और प्रिंसेस डायना काफी अच्छे दोस्त थे.