'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का रिलीज से पहले तूफान, कहीं हाउसफुल तो कहीं 2200 की टिकट

हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. पहले स्पाइडर-मैन की फिल्म के ट्रेलर ने जमकर धूम मचाई थी.

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का रिलीज से पहले तूफान, कहीं हाउसफुल तो कहीं 2200 की टिकट

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' को लेकर भारत में जबरदस्त क्रेज

नई दिल्ली :

हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. पहले स्पाइडर-मैन की फिल्म के ट्रेलर ने जमकर धूम मचाई थी, और फैन्स ने इस ट्रेलर को खूब पसंद भी किया था. फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. लेकिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की एडवांस बुकिंग ने जरूर तहलका मचाकर रख दिया है. कहीं फिल्म की सारी टिकटें बिक चुकी हैं तो कहीं 2,200 रुपये में टिकट बिक रही है. 

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को लेकर ट्वीट किया है, 'अगर आप एक नजर स्पाइडरमैन की टिकट की कीमतों पर डालेंगे तो हैरानी से आंखें खुली रह जाएंगी. कई जगहों पर तो कीमत 2,200 रुपये प्रति सीट है. शो एडवांस में ही हाउसफुल हो चुके हैं. यह एकदम साफ है कि रोमांच करने वाले मनोरंजन के लिए फिल्म देखने वाले कुछ भी करने को तैयार हैं.'

इससे पहले तरण आदर्श ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें लिखा, 'स्पाइडरमैन की टिकटों की जबरदस्त डिमांड को देखते हुए, फिल्म के शो सुबह 5 बजे से कर दिए गए हैं. फिल्म 16 दिसंबर, 2021 को इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है. बॉक्स ऑफिस पर तूफान के लिए तैयार रहें.' 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' में टॉम हॉलैंड के साथ जेंडाया भी नजर आएंगी. फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान रियाद से मुंबई लौटे, सोहेल और आयुष भी थे टूर का हिस्सा