12 साल बाद बॉयफ्रेंड से अलग हुईं शकीरा, स्पेन के इस मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी के साथ थीं लंबे रिश्ते में

अपने शानदार गानों से दुनियाभर में नाम कमाने वाली मशहूर सिंगर शकीरा अपने पार्टनर जेरार्ड पीके से अलग हो गई हैं. जेरार्ड पीके स्पेन के मशहूर खिलाड़ियों में से एक हैं. वह और शकीरा करीब 12 सालों तक साथ थे.

12 साल बाद बॉयफ्रेंड से अलग हुईं शकीरा, स्पेन के इस मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी के साथ थीं लंबे रिश्ते में

जेरार्ड पिक और शकीरा

नई दिल्ली:

अपने शानदार गानों से दुनियाभर में नाम कमाने वाली मशहूर सिंगर शकीरा अपने पार्टनर जेरार्ड पिक से अलग हो गई हैं. जेरार्ड पिक स्पेन के मशहूर खिलाड़ियों में से एक हैं. वह और शकीरा करीब 12 सालों तक साथ थे. इन दिनों के दो बच्चे भी हैं. जेरार्ड पिक और शकीरा ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है. इस बात की जानकारी कपल ने एक बयान जारी करके दी है. जेरार्ड पिक और शकीरा ने शनिवार को एक बयान जारी किया. इस बयान में उन्होंने कहा कि वह अब साथ नहीं हैं.

जेरार्ड पिक और शकीरा ने कहा, 'हमें इस बात की पुष्टि करते हुए काफी अफसोस हो रहा है कि हम अलग हो गए हैं. हमारे बच्चों की भलाई के लिए, जो हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं, हम (हमारी) निजीता के लिए सम्मान का अनुरोध करते हैं.' गौरतलब है कि जेरार्ड पिक और शकीरा की निजी जिंदगी को लेकर काफी समय से अफवाहों का बाजार गर्म था. इन दिनों के रिश्ते को लेकर समय-समय पर खबरें आती रही थीं. 

जेरार्ड पिक और शकीरा कुछ सालों से अपने दोनों बच्चों के साथ बार्सिलोना में रह रहे थे. शकीरा एक ग्लोबली मशहूर पॉप सिंगर्स में से एक हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. शकीरा को दुनियाभर में पहचान 'Hips don't Lie' गाने से मिली थी. उनका यह गाना ग्लोबली हिट साबित हुआ है. इसके बाद शकीरा ने और भी कई शानदार गाए. जिसे फैंस की ओर से काफी प्यार मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बात करें जेरार्ड पिक की तो वह स्पेन की फुटबॉल टीम के धांसू खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई मुकाम भी हासिल किए हैं. जेरार्ड पिक साल 2010 में फुटबॉल वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी रहे हैं. इसे अलावा साल 2012 में यूरोपियन चैंपियनशिप के भी विजेता रहे हैं. अपने फुटबॉल के करियर में जेरार्ड पिक ने कई शानदार रिकॉर्ड भी बनाए हैं.