खाना खा रहे थे एक्टर हरीश पटेल, तभी पीछे से आईं सलमा हायेक और सुनाई यह खबर

मशहूर टेलीविजन और बॉलीवुड एक्टर हरीश पटेल इन दिनों सुर्खियों में हैं. हरीश पटेल के सुर्खियों में रहने की वजह भी खास है. वह मारवल स्टूडियो की अगली फिल्म 'एटरनल्स' में काम जो कर रहे हैं. उन्होंने सलमा हायेक को लेकर दिलचस्प किस्सा सुनाया.

खाना खा रहे थे एक्टर हरीश पटेल, तभी पीछे से आईं सलमा हायेक और सुनाई यह खबर

हरीश पटेल ने सलमा हायेक को लेकर शेयर किया दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली :

मशहूर टेलीविजन और बॉलीवुड एक्टर हरीश पटेल इन दिनों सुर्खियों में हैं. हरीश पटेल के सुर्खियों में रहने की वजह भी खास है. वह मारवल स्टूडियो की अगली फिल्म 'एटरनल्स' में काम जो कर रहे हैं. मारवल के सुपरहीरो की इस मूवी में एंजेलिना जोली और सलमा हायेक जैसी हॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगी. हरीश पटेल इन दिनों फिल्म से जुड़े अपने कई एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. पिंकविला के साथ बातचीत में हरीश पटेल ने बताया कि उन्हें किस तरह फिल्म में काम मिला और सलमान हायेक ने उन्हें यह खबर सुनाई थी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हरीश पटेल ने पिकंविला से इंटरव्यू में लंदन में हुए अपने ऑडिशन के बारे में बताया, 'जैसे ही मैं लंदन पहुंचा वो मुझे सीधे पाइनवुड स्टूडियो ले गए. जहां वह शूटिंग शुरू करने वाले थे. मैंने वहां अपना ऑडिशन दिया, और फिर मैं अपने होटल के लिए जाने लगा. मैं अभी लॉबी तक ही पहुंचा था कि तबी असिस्टेंट डायरेक्टर आई और उसने मुझे टेबल रीड के लिए कहा. मैंने उससे कहा कि मुझे बहुत भूख लग रही है. तो उसने बताया कि सारे बंदोबस्त ऊपर किए जा चुके हैं. मैं वहां गया, मैंने प्लेट उठाई और मैं खाना डाल ही रहा था कि किसी ने मेरे कंधे को छुआ और हैलो कहा. वह आवाज बहुत ही मीठी ती, जैसे ही मैंने मुड़कर देखा तो यह सलमा हायेक थी. उन्होंने कहा, 'बधाई हो आप करुण का रोल कर रहे हैं.' हालांकि उस समय हरीश पटेल सलमा हायेक को नहीं जानते थे.