Pamela Anderson पांचवें पति से भी लेने जा रही हैं तलाक, एक साल पहले की थी बॉडीगार्ड से शादी

बेवॉच फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने पिछली साल अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से ब्याह रचाया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि पामेल एंडरसन अपने पांचवें पति से तलाक लेने जा रही हैं.

Pamela Anderson पांचवें पति से भी लेने जा रही हैं तलाक, एक साल पहले की थी बॉडीगार्ड से शादी

पामेला एंडरसन पांचवें पति से लेने जा रही हैं तलाक

नई दिल्ली :

बेवॉच फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने पिछली साल अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से ब्याह रचाया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि पामेल एंडरसन अपने पांचवें पति से तलाक लेने जा रही हैं. इस बात की जानकारी रोलिंग स्टोन ने दी है. इस रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Pamela Anderson अपने देश कनाडा में तलाक के लिए फाइल कर रही हैं और दोनों ही पिछले साल से वहीं रह रहे हैं. इस तरह एक बार फिर से पामेला एंडरसन फिर से सिंगल होने जा रही हैं. 

पामेला एंडरसन ने डैन हेहर्स्ट से ने उस प्रॉपर्टी पर शादी की थी जिसे उनके ग्रैंडपेरेंट्स ने 25 साल पहले खरीदी थी. इसी जगह पर उनके माता-पिता की भी शादी हुई थी. बताया जाता है कि Pamela Anderson को अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से कोरोना लॉकडाउन के दौरान प्यार हुआ. पामेला ने क्रिसमस ईव 2020 पर उनसे शादी की थी. यह शादी कनाडा के वैंकूवर आइलैंड पर हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pamela Anderson ने इससे पहले हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स से शादी रचाई थी. लेकिन पामेला और जॉन की शादी सिर्फ 12 दिन ही चल सकी थी. पामेला एंडरसन ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली और किड रॉक के साथ भी शादी की थी. इसके बाद उन्होंने 2 बार प्रोफेशनल पोकर रिक सॉलोमॉन के साथ शादी की थी. यही नहीं, पामेला एंडरसन बिग बॉस के चौथे सीजन में नजर आई थीं. वह बिग बॉस की अब तक की सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं.