इस दिन रिलीज होगा Money Heist: Korea - Joint Economic Area 2, जानें इस बार क्या होगा खास

मनी हाइस्ट कोरिया के पहले सीजन की सफलता के बाद अब दूसरे सीजन में रियो और टोक्यो के बीच रोमांस देखने को मिलने वाला है. वहीं प्रौफेसर की सच्चाई और बॉयफ्रेंड का असली चेहरा सामने लाने के लिए सो वू जिन क्या करती है, यह भी देखना दिलचस्प होने वाला है.

इस दिन रिलीज होगा Money Heist: Korea - Joint Economic Area 2, जानें इस बार क्या होगा खास

9 दिसंबर को रिलीज होगा Money Heist: Korea - Joint Economic Area 2

नई दिल्ली:

इन दिनों कोरियन ड्रामा का क्रेज इंडिया में काफी फैल गया है. जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री नई-नई कोरियन सीरीज का रिमेक बना रही है तो वहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म एक के बाद एक नई सीरीज फैंस को देखने को मिल रही है. हालांकि इसका सबसे ज्यादा क्रेज स्कविड गेम (Squid Game) और मनी हाइस्ट कोरिया के बाद से देखने को मिला है, जिसके बाद अब दूसरे सीजन के ऐलान के बाद फैंस के बीच बेसब्री देखने को मिल रही. वहीं अब 9 दिसंबर को Money Heist: Korea - Joint Economic Area 2 रिलीज होने वाला है.   

ला कासा डे पैपेल का एक रूपांतरण, जिसे मनी हाइस्ट के नाम से जाना जाता है. यह बड़ी हिट सीरीज में से एक है. वहीं इस बड़ी हिट सीरीज का रिमेक मनी हाइस्ट: कोरिया जून 2022 में आया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं इस रिमेक की सफलता के बाद नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर मनी हाइस्ट: कोरिया के ट्रेलर के साथ दूसरे सीज़न का ऐलान किया था. हालांकि इसकी डेट नहीं बताई गई थी. लेकिन अब Money Heist: Korea - Joint Economic Area 2 की रिलीज डेट 9 दिसंबर सामने आई है.

पहला सीजन भी था जबरदस्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Money Heist: Korea के पहले सीज़न की बात करें तो वह छह एपिसोड की सीरीज थी, जिसमें हमें प्रोफेसर की चालाक योजना देखने को मिली थी. इस सीरीज में चार ट्रिलियन जीते गए पैसे की लूट को अंजाम दिया गया था. वहीं इस लूट की योजना को पूरा करने के लिए प्रौफेसर ने अतीत वाले कुछ लोगों का सहारा लिया था. हालांकि ट्रेलर से अंदाजा लगाया जाए तो रिश्तों के बारे में प्रोफेसर के नियमों के बावजूद दूसरा सीज़न रियो (Lee Hyun-woo) और टोक्यो, डेनवर (Kim Ji-hoon) और एमआई-सिओन (Lee Joo-bin) के रोमांस पर फोकस होगा. वहीं सेओ वू-जिन (Seo Woo-jin) प्रोफेसर की पहचान का पता लगाने की कोशिश करती दिखेगी.  हालांकि, दूसरे सीज़न का फोकस चोरी करने वाली टीम का पुलिस से लड़े बिना भागती है इस पर होता दिखेगा.