क्या 20 साल छोटी इंडियन मूल की मॉडल को डेट कर रहे हैं टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो, डिनर डेट के बाद हुए स्पॉट

लियोनार्डो डी कैपरियो एक बार फिर अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. इस बार वो खुद से बीस साल छोटी मॉडल के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए हैं. हालांकि स्थानीय मीडिया ने डेट की खबरों से इंकार किया है.

क्या 20 साल छोटी इंडियन मूल की मॉडल को डेट कर रहे हैं टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो, डिनर डेट के बाद हुए स्पॉट

टाइटेनिक स्टार लियोनार्दो डिकैप्रियो का रिलेशनशिप इन दिनों सुर्खियों में

नई दिल्ली:

ऑस्कर विनर स्टार लियोनार्डो डी कैपरियो अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए जितना जाने जाते हैं उतना ही अपनी गर्लफ्रैंड्स को लेकर फेमस हैं. फिल्म टाइटैनिक के जरिए वो भारत में भी काफी फेमस हो चुके हैं और अब तो खासी पहचान रखते हैं. एक्टर की फिल्मों के लिए इंडियन फैन शिद्दत से इंतजार भी करते हैं. लियोनार्डो डी कैपरियो एक बार फिर अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. इस बार वो खुद से बीस साल छोटी मॉडल के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए हैं. हालांकि स्थानीय मीडिया ने डेट की खबरों से इंकार किया है.

इस मॉडल के साथ हुए स्पॉट

48 साल के एक्टर लियोनार्डो डि कैपरियो के इंडियन मूल की ब्रिटिश मॉडल नीलम गिल को डेट करने की अटकलें हैं. पेज सिक्स की न्यूज के मुताबिक दोनों एक साथ लंदन के Chiltern Firehouse में एक साथ नजर आए. इस मौके पर नीलम गिल की मां Irmelin Indenbirken भी उनके साथ नजर आईं. इससे पहले दोनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी एक साथ नजर आए थे. जिसके बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे जोर पकड़ रहे हैं. नीलम गिल की जड़ें भारत के पंजाब राज्य से जुड़ी हैं.

इन्हें कर चुके हैं डेट

डेटिंग के मामले में लियोनॉर्डो डी कैप्रियो का कोई जवाब नहीं है. कुछ ही समय पहले वो Camila Morrone को डेट कर रहे थे. दोनों साल 2020 में ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में भी नजर आए थे. चार साल एक दूसरे डेट करने के बाद पिछले साल दोनों अलग हो गए. इसके बाद एक्टर के सुपर मॉडल Gigi Hadid को डेट करने की खबरें आईं. दोनों की कुछ तस्वीरें भी पिछले साल नवंबर में वायरल हुईं. इसके बाद इसी साल फरवरी में एक्टर का नाम 19 साल की मॉडल Eden Polani भी जुड़ा. हालांकि कुछ लोकल मीडिया ने इन खबरों का खंडन भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"