Oscar 2022 में मंगेतर के साथ नजर आईं Twilight स्टार Kristen Stewart, रेड कारपेट PHOTOS ने जीता दिल

क्रिस्टन स्टीवर्ट हॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने ट्वाइलाइट फिल्म से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की. ऑस्कर पुरस्कार समारोह में जब वह अपनी मंगेतर डायलन मेयर के साथ पहुंचीं.

Oscar 2022 में मंगेतर के साथ नजर आईं Twilight स्टार Kristen Stewart, रेड कारपेट PHOTOS ने जीता दिल

क्रिस्टन स्टीवर्ट गर्लफ्रेंड के साथ आईं नजर

नई दिल्ली :

क्रिस्टन स्टीवर्ट हॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने ट्वाइलाइट फिल्म से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की. ऑस्कर पुरस्कार समारोह में जब वह अपनी मंगेतर डायलन मेयर के साथ पहुंचीं तो सबकी निगाहें इसी जोड़ी पर टिक गईं. रेड कारपेट पर दोनों की मौजूदगी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में क्रिस्टन स्टीवर्ट अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आ रही हैं. क्रिस्टन स्टीवर्ट पाब्लो लैरां की फिल्म ‘स्पेंसर' में अपने रोल के लिए नामांकित हुई थीं. क्रिस्टन काले रंग का ब्लेज़र, मैचिंग शॉर्ट्स और सफेद शर्ट पहने हुए दिखाई दीं. डायलन मेयर ने काले रंग का पैंटसूट पहना था. बता दें कि क्रिस्टन और डायलन एक दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं.

di79oehg

बताया जा रहा है कि ट्वाइलाइट स्टार जल्द ही गर्लफ्रेंड डायलन मेयर से शादी कर सकती हैं. दोनों ने 2019 में डेटिंग शुरू की थी. डायलन एक्ट्रेस और स्क्रीनराइटर हैं. दोनों को न्यूयॉर्क में पहली बार किसिंग करते हुए देखा गया था, और उसके बाद से ही उनकी डेटिंग की खबरें आम हो गई थीं.

tdglnad8

डायलन मेयर मोक्सी, रॉक बॉटम और मिस 2059 जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं. क्रिस्टन स्टीवर्ट स्पेंसर में दिखाई दी थीं, जिसमें वह प्रिंसेंस डायना के किरदार में नजर आईं. क्रिस्टन स्टीवर्ट इससे पहले सुपरमॉडल स्टेला मैक्सवेल और ट्वाइलाइट के सह-कलाकार रॉबर्ट पैटिनसन को डेट कर चुकी हैं. क्रिस्टन स्टीवर्ट की आने वाली फिल्म 'क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर' है. 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने 2000 में हॉलीवुड में कदम रखा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Oscars 2022: पत्नी पर जोक मारा तो Will Smith ने होस्ट को जड़ा थप्पड़