विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2023

जैकी चैन से लेकर टॉम क्रूज तक...बॉलीवुड के जबरा फैन हैं ये हॉलीवुड सुपरस्टार्स, इन एक्टर्स के साथ करना चाहते हैं काम

ह़ॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं. कई बड़े प्लेटफॉर्म पर ये अपनी इस इच्छा को जाहिर भी कर चुके हैं. वे बॉलीवुड के इतने बड़े फैन हैं कि सलमान खान से लेकर सोनम कपूर जैसे एक्टर्स के साथ काम करने की इच्छा तक जता चुके हैं.

Read Time: 3 mins
जैकी चैन से लेकर टॉम क्रूज तक...बॉलीवुड के जबरा फैन हैं ये हॉलीवुड सुपरस्टार्स, इन एक्टर्स के साथ करना चाहते हैं काम
इन बॉलीवुड सितारों के साथ काम करना चाहते हैं ये हॉलीवुड स्टार्स
नई दिल्ली:

भारत में हॉलीवुड फिल्मों और उनके सुपरस्टार्स को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिलता है. इनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिन हॉलीवुड स्टार्स को आप इतना पसंद करते हैं, उन्हें बॉलीवुड के सेलेब्स काफी पसंद हैं. बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स का क्रेज हॉलीवुड स्टार्स में देखने को मिलता है. कई हॉलीवुड सुपरस्टार्स तो ऐसे भी हैं, जो किसी न किसी बॉलीवुड स्टार के साथ काम करने के लिए बेताब हैं. यह फेहरिस्त काफी लंबी है. जैकी चैन से टॉम क्रूज जैसे सुपरस्टार भी इस लिस्ट में शामिल हैं. आइए जानते हैं...

जैकी चैन

जैकी चैन वो एक्टर हैं, जिनकी भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी हर फिल्म को पसंद किया जाता है. वैसे तो पूरा बॉलीवुड ही जैकी चैन का दीवाना है. लेकिन बता दें कि जैकी चैन खुद बॉलीवुड के बड़े फैन हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कभी बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला तो वे आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं.

टॉम क्रूज

हॉलीवुड एक्शन स्टार और दुनिया के सबसे हैंडसम पर्सनेलिटी में शामिल टॉम क्रूज की दीवानगी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. भारत में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. टॉम क्रूज की एक झलक पाने को जहां हर कोई बेताब रहता है. वहीं, उन्होंने एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में खुद को सोनम कपूर का फैन बताया था. उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कभी भी बॉलीवुड की किसी फिल्म का ऑफर मिलता है तो वे मना नहीं करेंगे.

किम कार्दशियन

हॉलीवुड एक्टर्स ही नहीं एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेस वुमेन किम कार्दशियन भी बॉलीवुड को काफी पसंद करती हैं. वे सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं.

रॉबर्ट डाउनी जूनियर

दुनिया जिसे 'आयरन मैन' नाम से जानती है, वे फेमस रॉबर्ट डाउनी जूनियर बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. रॉबर्ट बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं. वे आमिर के फैन भी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने आमिर खान को बॉलीवुड का 'टॉम हैंक' बताया था.

क्रिस्टन स्टूअर्ट

हॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री करने वाली क्रिस्टन स्टूअर्ट को आज कौन नहीं जानता है. फिल्म 'ट्वाइलाइट' से फैंस के दिल में जगह बनाने वाली क्रिस्टन बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की दीवानी हैं. एक इंटरव्यू में इसका खुलासा करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो वह ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहेंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में फ्लॉप लेकिन दुनियाभर में कमा बैठी 10 हजार करोड़, एक्टर्स का गुस्सा झेलने वाली फिल्म का बजट सुन कहेंगे- इसकी क्या जरुरत थी
जैकी चैन से लेकर टॉम क्रूज तक...बॉलीवुड के जबरा फैन हैं ये हॉलीवुड सुपरस्टार्स, इन एक्टर्स के साथ करना चाहते हैं काम
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Next Article
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;