परिवार पर जान छिड़कती हैं Kim Kardashian, बोलीं- फैमिली के बिना मैं कुछ नहीं...

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्रिस जेनर (Kris Jenner) मनोरंजन उद्योग के सबसे जाने-माने नाम से हैं और उनकी न सिर्फ परिवार के रूप में, बल्कि एक टीम के रूप में भी जबरदस्त बॉन्डिंग है.

परिवार पर जान छिड़कती हैं Kim Kardashian, बोलीं- फैमिली के बिना मैं कुछ नहीं...

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने फैमिली को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • रियलिटी स्टार हैं किम कार्दशियन
  • फैमिली को बहुत करती हैं प्यार
  • क्रिस जेनर हैं किम की मॉम
नई दिल्ली:

किम कार्दशियन और क्रिस जेनर मनोरंजन उद्योग के सबसे जाने-माने नाम से हैं और उनकी न सिर्फ परिवार के रूप में, बल्कि एक टीम के रूप में भी जबरदस्त बॉन्डिंग है. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्रिस जेनर (Kris Jenner) हॉलीवुड स्टार इदरीस एल्बा और सबरीना एल्बा के ऑडियो शो 'कपलडम' में गेस्ट के तौर पर नजर आए और यह अब ऑडिबल (Audible) पर उपलब्ध है. इसमें किम और क्रिस ने जिंदगी, कारोबार, परिवार और अपने टेलीविजन शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' के बारे में बात की. बता दें कि किम कार्दशियन क्रिस जेनर की बेटी हैं. 


परिवार के लिए यूं खड़ी हुईं किम कार्दशियन
अपनी लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी सीरीज 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस (Keeping Up With the Kardashians)' के संदर्भ में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने उस पल को याद किया जब उन्होंने अपने परिवार को पहले सीजन में पेश किया था और यह बताया कि उन्हें पता था कि वह परिवार के बिना कुछ नहीं. वह सभी का समान रूप से सम्मान करती हैं. किम ने बताया कि पहले दिन से यह साफ हो गया था कि पूरे परिवार को काम करने के समा घंटे मिलेंगे, और उन्हें समान रूप से भुगतान भी किया जाएगा. इस तरह उन्होंने हरेक उपलब्धि को परिवार के साथ शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किम कार्दशियन ने बताई दिलचस्प बातें
किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने कहा, 'जब हमने शुरू किया तो हम सिर्फ एक रियलिटी शो कर रहे थे और यह हमारे लिए मजेदार था. लेकिन तभी कुछ विरोधाभासी चीजें होने लगीं. जैसे मैंने वर्कआउट और वजन घटाने के लिए स्केचर्स का विज्ञापन किया तो कपकेक स्टोर पर कपकेक लॉन्च र फिर कार्ल जूनियर का विज्ञापन किया. यह सबकुछ एक साथ हो रहा था.'