विज्ञापन
Story ProgressBack

John Wick-Chapter 4 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई कियानू रीव्स की फिल्म, कमाए इतने करोड़

हॉलीवुड फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही फिल्म ने भारत में पहले ही दिन धमाल मचा दिया है. अभिनेता कियानू रीव्स की यह एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. जिसे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

John Wick-Chapter 4 Box Office Collection Day 1: ???? ?? ??? ????? ???? ?? ??? ?????? ????? ?? ?????, ???? ???? ?????
पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई कियानू रीव्स की फिल्म
नई दिल्ली:

इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित चार भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म जॉन विक की अब तक की तीनों फिल्मों को भारत में अच्छा-खासा प्यार मिला है. ऐसा ही कुछ फिल्म की चौथी किस्त के साथ भी देखने को मिल रहा है.

हॉलीवुड फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही फिल्म ने भारत में पहले ही दिन धमाल मचा दिया है. अभिनेता कियानू रीव्स की यह एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. जिसे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित चार भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म जॉन विक की अब तक की तीनों फिल्मों को भारत में अच्छा-खासा प्यार मिला है. ऐसा ही कुछ फिल्म की चौथी किस्त के साथ भी देखने को मिल रहा है.

शुरुआती अनुमान की मानें तो फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 ने अपने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. भारत में इस फिल्म को कुल 1448 स्क्रीनों पर रिलीज की गई है. पीवीआर पिक्चर्स के अनुसार, पीवीआर आईनॉक्स सिनेमाघरों में 1 लाख से अधिक टिकट पहले ही बिक चुके हैं. फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 हिटमैन जॉन विक की कहानी को जारी रखती है क्योंकि वह खतरे और विश्वासघात की दुनिया को नेविगेट करता है और भारत में उत्साही लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर रहा है.

आपको बता दें कि फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 इस शुक्रवार 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कियानू रीव्स की यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.  इस डेट पर फिल्म का क्लैश टॉप गन: मावेरिक के साथ होना था. लेकिन प्रोडक्शन का काम अधूरा होने के कारण फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 की रिलीज डेट को बढ़ाकर इस साल 24 मार्च किया गया था. खास बात यह है कि इस फिल्म को दुनियाभर की अलग अलग लोकेशन पर शूट किया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Priyanka Chopra का 42वां बर्थडे, निक जोनस ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें तो फैंस बोले- आप लकी हैं जीजू
John Wick-Chapter 4 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई कियानू रीव्स की फिल्म, कमाए इतने करोड़
कहीं हॉन्टेड हाउस तो किसी पर बुरी आत्मा का साया, इन 5 हॉरर मूवीज को देखा तो सूख जाएगा हलक
Next Article
कहीं हॉन्टेड हाउस तो किसी पर बुरी आत्मा का साया, इन 5 हॉरर मूवीज को देखा तो सूख जाएगा हलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;