लीजिए अब ट्विटर पर भी लीक होने लगीं फिल्में, दुनिया भर में 35 अरब का कलेक्शन कर चुकी फुल मूवी फ्री में देख सकते हैं सोशल मीडिया पर

ट्विटर पर फिल्मों के छोटे-मोटे सीन या गानों की झलक लीक होने की खबरें तो अकसर आती रहती हैं. लेकिन हाल ही में दुनियाभर में जलवा दिखा चुकी पूरी फिल्म का एचडी वर्जन ट्विटर पर डाल दिया गया है.

लीजिए अब ट्विटर पर भी लीक होने लगीं फिल्में, दुनिया भर में 35 अरब का कलेक्शन कर चुकी फुल मूवी फ्री में देख सकते हैं सोशल मीडिया पर

अब ट्विटर पर भी लीक होने लगीं फिल्में

नई दिल्ली:

अभी तक ट्विटर ऐसा प्लेटफॉर्म था, जिस पर मूवी के छोटे मोटे सीन या गानों की झलक ही लीक होती थी. लेकिन आपको जानकर हैरत होगी कि पूरी फिल्म को ही इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दिया गया है. यह भी कोई ऐसी फिल्म नहीं है. इस फिल्म फ्रेंचाइजी ने दुनियाभर में एक अरब डॉलर (लगभग 82.73 अरब रुपये) से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह फिल्म के निर्माताओं के लिए जरूर ही यह हैरानी वाली बात होगी. वैसे भी एलन मस्क के ट्विटर के टेकओवर के बाद से इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन ही कुछ नया होता रहता है. 

ट्विटर पर लीक हुई यह फिल्म 'जॉन विक 4' है. इस एक्शन फिल्म ने दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की है और कलेक्शन के कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं. इस फ्रेंचाइजी की पहली तीन फिल्मों को भी खूब पसंद किया गया था. कियानू रीव्स की इस फिल्म का एचडी वर्जन ट्विटर पर डाला गया है. इस तरह यह एक चौंकाने वाली बात हो सकती है क्योंकि इसे 24 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी तक ट्विटर से हटाया भी नहीं गया है. इस तरह ट्विटर पर एक नई शुरुआत होती नजर आ रही है. 

olcp1gjg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जॉन विक: चैप्टर 4' को दुनियाभर में 24 मार्च को रिलीज किया गया था. कियानू रीव्स की फिल्म चैड स्टेहल्स्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कियानू के अलावा डोनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयूकी सनाडा और रीना सवायमा भी लीड रोल में नजर आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 35.29 अरब रुपये का कारोबार किया है. इस फ्रेंचाइजी की यह फिल्म भी सुपरहिट रही है.