John Wick Chapter 4 Box Office Collection: जॉन विक 4 का बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

John Wick 4 Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 4' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी है. जानें वीकेंड पर भारत में की कितनी कमाई.

John Wick Chapter 4 Box Office Collection: जॉन विक 4 का बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

John Wick 4 Box Office Collection: जानें हॉलीवुड फिल्म जॉन विक 4 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 4' दुनिया भर में धूम मचा रही है. कियानू रीव्स की इस एक्शन फिल्म को इसके एक्शन की वजह से खूब पसंद किया जा रहा है. जॉन विक फ्रेंचाइजी की यह चौथी फिल्म है और इसे दुनिया भर में सफलता मिलने के बाद अब इसका पांचवा पार्ट बनाए जाने की तैयारी चल रही है. फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी सफलता मिल रही है. जॉन विक चैप्टर 4 को भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया है. तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है. 

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर 'जॉन विक: चैप्टर 4' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देते हुए लिखा है, 'भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जॉन विक 4 ने शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 30 करोड़ रुपये रहा है जबकि इसका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.75 करोड़ डॉलर रहा है. भारत में यह हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में मौजूद है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में 'जॉन विक: चैप्टर 4' को कुल 1448 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है. 'जॉन विक: चैप्टर 4' 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. कियानू रीव्स की यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इस डेट पर फिल्म का क्लैश 'टॉप गन: मैवरिक' के साथ होना था. प्रोडक्शन का काम अधूरा होने के कारण फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 की रिलीज डेट को बढ़ाकर इस साल 24 मार्च किया गया था. इस तरह फिल्म की रिलीज को डिले करने का फैसला फिल्म के हक में गया है और फिल्म दुनिया भर में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.