Jennifer Lopez ने न्यू ईयर के लाइव शो के दौरान स्टेज से मारी छलांग, Video शेयर कर लिखा- 2021 ऐसा होगा

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने नए साल के मौके पर लाइव कॉन्सर्ट किया था. जेनिफर ने इस कॉन्सर्ट का एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

Jennifer Lopez ने न्यू ईयर के लाइव शो के दौरान स्टेज से मारी छलांग, Video शेयर कर लिखा- 2021 ऐसा होगा

न्यू ईयर के लाइव शो के दौरान जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने स्टेज से मारी छलांग

नई दिल्ली:

अमेरिकन सिंगर, एक्ट्रेस, डांसर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने नए साल के मौके पर लाइव कॉन्सर्ट किया था. जेनिफर ने इस कॉन्सर्ट का एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर स्टेज से छलांग लगाती हुई नजर आ रही है और फिर हाथ में माइक लेकर डांस करने लगती है. जेनिफर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- साल 2021 ऐसा होगा. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो में जेनिफर का स्टंट देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने साल 2020 को  मुंहतोड़ जवाब देते हुए यह वीडियो शेयर किया है. 

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) के इस वीडियो को लोग इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर 1 घंटे के अंदर 22 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैन्स ने कमेंट की बौछाड़ कर दी है. आपको बता दें कि जैनिफर सिंगर के साथ- साथ एक कामयाब एक्ट्रेस भी हैं वह जल्द ही फिल्म द साइफर का निर्माण करने वाली हैं जिसमें उनका साथ देंगी एलीना गोल्डस्मिथ थामस और बेनी मेडीना.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि जेनिफर (Jennifer Lopez) को अंतिम बार फिल्म 'हसलर्स' में देखा गया था. यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा पर आधारित थी. इस फिल्म में जेनिफर के अलावा लिली रीनहर्ट, जूलिया स्टिल्स, केके पामर, कार्डी बी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. जेनिफर की रोमांटिक कामेडी ड्रामा फिल्म 'मैरी मी' इसी साल 14 मई को रिलीज होने वाली है.