80 की उम्र में एडवेंचर राइड पर निकला यह सुपरस्टार, 'इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी' का धांसू ट्रेलर रिलीज

हैरीसन फोर्ड की हिट फ्रेंचाइजी 'इंडियाना जोन्स' के पांचवें पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 80 की उम्र में भी एक्टर एडवेंचरस सफर पर निकल चुके हैं.

80 की उम्र में एडवेंचर राइड पर निकला यह सुपरस्टार, 'इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी' का धांसू ट्रेलर रिलीज

इंडियाना जोन्स 5 का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

वॉल्ट डिज्नी कंपनी ने आज लुकास फिल्म की 'इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी' का टीजर ट्रेलर और पोस्टर जारी किया, जो 'इंडियाना जोन्स' फ्रैंचाइजी की पांचवीं फिल्म है. जिसमें हॉलीवुड के फेमस एक्टर हैरिसन फोर्ड पुरातत्वविद् के रूप में लौटे हैं और फिल्म को जेम्स मैंगोल्ड ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 'इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी' 30 जून 2023 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस तरह हॉलीवुड एक और शानदार फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहा है. दिलचस्प यह है कि हैरीसन फोर्ड की 80 साल की उम्र है और उन्हे इस अंदाज में देखना काफी मजेदार रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैरीसन फोर्ड के साथ फिल्म में फीबे वालर-ब्रिज, एंटोनियो बैंडेरस, जॉन राइस-डेविस, शॉनेट रेनी विल्सन, थॉमस क्रेशमैन, टोबी जोन्स, बॉयड होलब्रुक, ओलिवर रिक्टर, एथन इसिडोर और मैड्स मिकेलसेन भी नजर आएंगे. जेम्स मैंगोल्ड निर्देशित फिल्म कैथलीन कैनेडी, फ्रैंक मार्शल और साइमन इमानुएल द्वारा निर्मित है, जिससे स्टीवन स्पीलबर्ग और जॉर्ज लुकास कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े है. इस तरह इंडियाना जोन्स के लिए एक और धमाकेदार फिल्म तैयार है. इस फ्रेंचाइजी की अभी तक रिलीज हुई सभी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.