इस मशहूर एक्ट्रेस ने रोते हुए कोर्ट में जज से की गुजारिश, बोली- मुझे मेरी जिंदगी चाहिए...

अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने जज के सामने एक बड़ी बात कही है. उन्होंने कोर्ट में कहा कि, मुझे मेरी जिंदगी और आजादी वापस चाहिए है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रोते हुए कोर्ट में जज से की गुजारिश, बोली- मुझे मेरी जिंदगी चाहिए...

सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स और उनके पिता जेमी स्‍पीयर्स के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कई दिनों से उनके बीच का विवाद कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है. वहीं सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने कोर्ट में अपना एक बड़ा बयान दिया है. बयान देते हुए ब्रिटनी भावुक हो गई थीं. उन्‍होंने कोर्ट में जज से कहा कि, उन्हें अपनी आजादी वापस चाहिए है. साथ ही वो कहती हैं कि, 'मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए. 13 साल हो गए हैं और अब मैं बहुत थक गई हूं'. 


बीते बुधवार को सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने वीडियो लिंक के जरिए लॉस एंजिलिस के एक कोर्ट में बयान दिया है. इस 20 मिनट के बयान में ब्रिटनी ने अपना दर्द बताते हुए कोर्ट कहा कि उन्हें आजादी चाहिए है. तो वहीं कोर्ट के बाहर ब्रिटनी के फैन्‍स उनके समर्थन में नारेबाजी करते नजर आए थे. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी उनके सपोर्ट में लाखों फैन्स ट्वीट्स कर रहे हैं. कोर्ट में बयान देने के दौरान ब्रिटनी स्‍पीयर्स काफी भावुक हो गई थीं. सिंगर ने बताया कि, इस कानूनी व्यवस्था ने उन्हें 'ट्रॉमा' और 'डिप्रेशन' में डाल दिया है. ब्रिटनी आगे कहती हैं, 'मैं खुश नहीं हूं. मैं सो नहीं पाती हूं. मैं बहुत ज्यादा गुस्‍से में हूं. यह एक अमानवीय व्यव्हार है. यह एक रूढ़िवादिता अपमानजनक है. मैं बदलाव चाहती हूं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, साल 2019 में ब्रिटनी ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाया था कि, उनके पिता और सहयोगी उन्‍हें धमकी दे रहे हैं. जैसा वह चाहते हैं मुझे वैसा करना पड़ता है. मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वो मेरे साथ अमानवीय व्यव्हार करते हैं. मेरे डॉक्‍टर भी जबरदस्ती मुझे दवाइयां दे रहे हैं. जिसके कारण मुझे काफी तकलीफें होती हैं. मुझे अकेले में कपड़े तक बदलने नहीं दिया जाता है.