Avengers: Endgame Box Office Collection Day 9: एवेंजर्स एंडगेम की दुनिया भर में धूम, कमा डाले इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 9: 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. 1 हफ्ते के बाद फिल्म ने कमाई के जो रिकॉर्ड बनाए हैं वो आने वाली बड़ी फिल्मों के लिए बड़े चैलेंज की तरह हैं.

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 9: एवेंजर्स एंडगेम की दुनिया भर में धूम, कमा डाले इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 9: जारी है फिल्म का जोरदार प्रदर्शन

खास बातें

  • एवेंजर्स एंडगेम का पूरी दुनिया में धूम
  • फिल्म देखने के लिए वीकेंड में फिर उमड़े दर्शक
  • बॉक्स ऑफिस पर बना रही है रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection Day 9:'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. 1 हफ्ते के बाद फिल्म ने कमाई के जो रिकॉर्ड बनाए हैं वो आने वाली बड़ी फिल्मों के लिए बड़े चैलेंज की तरह हैं. भारत में फिल्म (Avengers Endgame) ने  300 करोड़ क्लब के आस-पास पहुंच चुकी है. तो वहीं दुनिया में फिल्म (Avengers Endgame) की कमाई 2 बिलियन डॉलन यानी करीब 14 अरब रुपये पहुंच चुकी है. यह आंकड़ा शनिवार तक का है. अकेले नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 560 मिलियन डॉलर की कमाई की है. वहीं दुनिया के अन्य देशों में  'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने 1.440 बिलियन डॉलर की कमाई की है. वीकेंड का असर दुनिया के सभी हिस्सों में देखने को मिल रहा है. शनिवार को फिल्म ने दुनिया भर में करीब 50 मिलियन डॉलर की कमाई की है. 

भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आते ही सोशल मीडिया पर मचाई धूम

नागरिकता विवाद के बीच अक्षय कुमार का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कनाडा को लेकर कही ये बात

कई फिल्म समीक्षकों का कहना है कि एवेंजर्स   (Avengers: Endgame) भारत में और बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी लेकिन उसे कम पर्दों पर जगह मिली. जानकारी के मुताबिक तमाम सुपर हीरोज से भरी एवेंजर्स एंडगेम  (Avengers: Endgame) भारत में 2800 के करीब पर्दों पर दर्शाई गई. जबकि बड़ी फिल्मों को अब तक करीब 3500 से 4000 पर्दों पर रिलीज किया गया था. शुक्रवार और शनिवार को सिनेमा घरों के बाहर दर्शकों की भीड़ देखने को मिली. उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार का दिन फिल्म  (Avengers: Endgame) के लिए जबरदस्त कमाई का होने वाला है. 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो के दौरान हुए इमोशनल, Video हुआ वायरल

इस बॉलीवुड एक्टर ने किया अर्जुन कपूर की फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू, कहा- हद है यार

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...