Core Muscles को स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए Malaika Arora ने शेयर किया एक जबरदस्त प्लैंक पोज, यहां देखें Video

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वह अपनी बैक मसल्स को स्ट्रॉन्ग करने के लिए प्लैंक करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

फिटनेस फ्रीक और बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने योग सेशन के वीडियो शेयर करती हैं. हर बार कुछ अलग और कठिन चैलेंज लेकर आती हैं. चाहे वह मसल्स बिल्ड करना हो, या टोंड लेग के लिए योग हो, हर एक सेशन चुनौतियों से भरा होता है. इस बार भी मलाइका ने कोर मसल्स (Core Muscles) को स्ट्रॉन्ग करने के लिए एक प्लैंक पोज शेयर किया है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वह अपनी बैक मसल्स को स्ट्रॉन्ग करने के लिए प्लैंक करती नजर आ रही हैं.

खजूर खाने के हैं कई फायदें, दिल से लेकर दिमाग को रखता है दुरुस्त

मलाइका अरोड़ा का बैक प्लैंक पोज:

वीडियो में मलाइका कुर्सी के सहारे मॉडिफाइड प्लैंक परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वह अपना एक पैर कुर्सी पर रखती हैं और एक हाथ पर संतुलन बनाए रखते हुए दूसरे पैर को मोड़ लेती हैं. संतुलन बनाए रखने के लिए उसका दूसरा हाथ हवा में उठा हुआ है. यह प्लैंक एक्सरसाइज बैक मसल्स को टारगेट करने का एक शानदार तरीका है और कोर स्ट्रेन्थ में सुधार करने में भी मदद करता है.

Advertisement

बैक प्लैंक पोज के फायदे:

प्लैंक आपकी बैक मसल्स को मजबूत करने में आपकी मदद करेगा, आपके मूड को सकारात्मक रूप से बढ़ावा देगा, आपके पेट को टोंड करेगा, आपके संतुलन में सुधार करेगा. एक्स्ट्रेस अपने वर्कआउट वीडियो के साथ सभी उम्र के लोगों के लिए फिटनेस टारगेट सेट कर रही हैं. वह अपने वर्कआउट रूटीन और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिटनेस जर्नी ने कई लोगों को हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने और फिट रहने के लिए प्रेरित किया है.

Advertisement

अमेरिकी तटों पर फैल रहा मांस खाने वाले Microbes, वैज्ञानिकों की बढ़ी चिंता, अध्ययन में किया खुलासा

मलाइका का सोशल मीडिया उनके वर्कआउट के वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिससे उनके फैंस को उनके फिटनेस रूटीन की जानकारी मिल रही है.

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave