शाहरुख खान: फोटो न खींचो तो नाराज हो जाता है अबराम

शाहरुख खान: फोटो न खींचो तो नाराज हो जाता है अबराम

शाहरुख खान के साथ उनके बेटे अबराम

खास बातें

  • शाहरुख खान का सबसे छोटा बेटा है अबराम
  • शाहरुख चाहते थे कि रईस के रेल प्रमोशन में भी अबराम साथ होता
  • पिछले साल मई में 3 साल का हुआ हौ अबराम
नई दिल्‍ली:

अक्‍सर फिल्‍मी सितारों को यह परेशानी रहती है कि उनके बच्‍चों को मीडिया अकेले नहीं छोड़ता और माता-पिता के स्‍टारडम का असर हमेशा उनके बच्‍चों की निजी जिंदगी पर पड़ता है. लेकिन लगता है कि बॉलीवुड के किंग खान का नन्‍हा साहबजादा न केवल मीडिया को हैंडल करने के लिए अभी से तैयार है बल्कि उसे इसमें मजा भी आता है. शाहरुख खान ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्‍यू में बताया कि उनका सबसे छोटा बेटा अबराम उनकी खींची जाने वाली हर तस्वीर का हिस्सा बनना चाहता है. सिर्फ इतना ही नहीं, शाहरुख का यह नन्‍हां नवाब अभी से शाहरुख के फैन्‍स को भी हाथ हिला का मिलता है. शाहरुख ने बताया कि अबराम उनकी टीम के हर सदस्य से घुलमिल गया है.

सिल्वर स्क्रीन पर भले ही रोमांस के बादशाह कहलाने वाले शाहरुख खान का सिक्का चलता है लेकिन उनके सबसे छोटे साहबजादे अबराम आजकल ऑनलाइन सनसनी बने हुए हैं. 51 वर्षीय एक्‍टर ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'मीडियाा समेत हर कोई उसके प्रति बेहद नर्मदिल है. इस साल वो मेरे साथ काफी रहा इसलिए मेरी टीम के लोगों से भी बेहद घुलमिल गया. इम्तियाज अली की फिल्म के लिए हम दो-तीन महीने बाहर थे, इसलिए वो मेरे आसपास के सभी लोगों को अच्छी तरह जान गया. वो हर किसी का हाथ हिलाकर अभिवादन करता है.' उन्होंने हाल ही में दुबई से लौटने के दौरान का एक वाकया बताया कि उनकी जो भी तस्वीर ली जा रही थी अबराम उन सभी का हिस्सा बनना चाहता था.
 

 

#DILWALA #abram #poutselfie #cutestchildever

A photo posted by Karan Johar (@karanjohar) on

 
 

"We cannot accomplish all that we need to do without working together" #srkinstagyaan

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


'मैं एयरपोर्ट पर था, हम दुबई से वापस लौट रहे थे. ऐसे में बहुत से लोग मेरी तस्वीर ले रहे थे. इसलिए मैंने कहा, मुझे यहां खड़े होने दो, तस्वीरें खिंचवाने का सिलसिला खत्म होने दो और हम विमान में बैठें लेकिन वो हर तस्वीर का हिस्सा बनना चाहता था.  हाल ही मैं अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से तय करने वाले शाहरुख ने कहा कि अगर इस दौरान अबराम उनके साथ होता तो मजा आता.
 
 

Srk#AbRam

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on


अपने भाई आर्यन और बहन सुहाना के साथ पेंटिंग करता अबराम.
 
 

a clear and effective picture....fine arts collectively.@iamsrk

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on


 
 

And Bola Na “Battery Nahi Bolne Ka…”

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये कितना असुविधाजनक होता लेकिन मुझे अबराम को साथ ले जाकर मजा आता. उसने कभी ट्रेन में सफर नहीं किया, वो काफी मस्ती करता. वो मुझे परेशान नहीं करता.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com