विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2017

राखी पर ही आई राखी सावंत के लिए मुसीबत, हुआ गिरफ्तारी वारंट जारी

अदालत के समक्ष पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता ने मामले की सुनवाई के लिए 5 सितंबर की तारीख निर्धारित की है.

राखी पर ही आई राखी सावंत के लिए मुसीबत, हुआ गिरफ्तारी वारंट जारी
राखी सावंत.
नई दिल्‍ली: पंजाब के लुधियाना की एक अदालत ने एक्‍ट्रेस राखी सांवत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. राखी को सोमवार को कोर्ट के आगे पेश होना था लेकिन राखी अदालत नहीं पहुंची. ऐसे में न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार सांप्रदायिक संवेदनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में अदालत के समक्ष पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता ने मामले की सुनवाई के लिए 5 सितंबर की तारीख निर्धारित की है. बता दें कि महर्षि वाल्‍मीक‍ि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के संबंध में उनके राखी के खिलाफ इससे पहले भी गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: ''बरेली की बर्फी' बनीं कृति सेनन कर रही हैं 'ट्विस्‍ट क‍मरिया', आपने देखा यह नया गाना!

इस बीच राखी के वकील ने जिला सत्र न्यायाधीश गुरबीर सिंह की अदालत में एक आवेदन दायर कर राखी के अमेरिका में होने की वजह से आज अदालत में पेश नहीं हो पाने पर याचिका पर जमानत देने की मांग की. वकील नरिंद्र आदिया ने गत वर्ष 9 जुलाई को राखी के खिलाफ एक शिकायत दायर कर दावा किया था कि उनकी निजी टेलीविजन चैनल पर कथित तौर पर की गई एक टिप्पणी से वाल्मिकी समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं.
 
rakhi sawant 650

मुंबई में चुनाव भी लड़ चुकी हैं राखी सावंत.

यह भी पढ़ें: 'Viral Photo:लीजा हेडन ने अपना फोटो शेयर कर ब्रेस्‍टफीडिंग का कुछ ऐसे दिया संदेश

बताते चलें कि एक कार्यक्रम के दौरान राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि और गायक मीका सिंह में उनके व्यवहार परिवर्तन को लेकर तुलना की थी. इसके खिलाफ वाल्मीकि समुदाय की ओर से भारी प्रतिक्रिया आई थी. उनसे पूछा गया कि वह फिल्म जगत से किस का समर्थन ले रही हैं? राखी ने आईएएनएस से कहा, "पिछले वर्ष मैंने मीका के समर्थन के लिए एक प्रेस सम्मेलन किया था और आज जब मैं मुसीबत में हूं, उसने (मीका सिंह) इस मामले में पूछना भी उचित नहीं समझा. मैं दुखी हूं कि मीका ने मेरे लिए एक भी शब्द नहीं कहा." उन्होंने दावा किया कि उन्हें समर्थन के लिए आमिर खान और अनुपम खेर का मैसेज मिला है.

VIDEO: गुस्ताखी माफ : राखी सावंत का चुनावी दांव



(इनपुट एजेंसियों से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
राखी पर ही आई राखी सावंत के लिए मुसीबत, हुआ गिरफ्तारी वारंट जारी
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com